मकर राशि के लिए खुशखबरी, रोजगार के उचित अवसर मिलेंगे, सरकारी कामकाज में बड़ी आसानी

मेष राशि:

धन के निवेश में सतर्कता रखने की आवश्‍यकता है। वाद विवाद से संभवतया दूर रहें। विद्यार्थी अधिक परिश्रम करें। पारिवारिक रिश्‍तों में मधुरता रहेगी।

वृषभ राशि :

नए वस्‍त्र, आभूषण की प्राप्ति हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपका दबदबा रहेगा। संतान आपके कहने में रहेगी। कला व साहित्‍य के क्षेत्र में आपका रुझान बढ़ेगा।

मिथुन राशि :

भाइयों व मित्रों से सहयाेग मिलेगा। आध्‍यात्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। विद्यार्थियों को मेहनत का फल मिलेगा। यात्रा के दौरान किसी महत्‍वपूर्ण व्‍यक्ति से मुलाकात हो सकती है।

कर्क राशि :

व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगा। घर में शांति व सौहाद्र का वातावरण रहेगा। विद्यार्थी उच्‍च शिक्षा के लिए प्रयासरत रहेंगे। मित्रों की सलाह से काम बन सकते हैं। ईश्‍वर के प्रति आस्‍था बढ़ेगी।

सिंह राशि :

व्‍यापार में किसी छोटे लाभ के चक्‍कर में न पड़ें। किसी बात से मन परेशान रहेगा। अधिकारियों की डांट फटकार सुनना पड़ सकती है। संतान का सहयोग मिलेगा। सलाह लेकर किया गया निवेश लाभ देगा।

कन्या राशि :

समाज के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्‍सा लेंगे। भाई बहनों के साथ रिश्‍तों में मिठास आएगी। किसी शादी, पार्टी में जाने का अवसर मिलेगा। पैतृक संपत्ति मिल सकती है।

तुला राशि :

प्रेमी प्रेमिका के बीच तकरार हो सकती है। संतान की गतिविधियां परेशान कर सकती हैं। व्‍यापार में अच्‍छा लाभ होगा। खानपान में रुचि बढ़ेगी। भाइयों से सहयोग मिलेगा। सेहत सामान्‍य।

वृश्चिक राशि :

नौकरी में तरक्‍की हो सकती है। व्‍यापार में प्रतिस्‍पर्धा रहेगी। समाज में मान सम्‍मान बढ़ेगा। आय के स्रोतों में बढ़ोतरी होगी। किसी से महंगा उपहार मिल सकता है। सेहत का ध्‍यान रखें।

धनु राशि :

व्‍यावसायिक निर्णयों पर भावुकता को हावी न होने दें। घर के बुजुर्ग पथ प्रदर्शक के रुप में सहायक रहेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। अविवाहितों को वैवाहिक प्रस्‍ताव मिल सकते हैं।

मकर राशि :

रोजगार के उचित अवसर मिलेंगे। सरकारी कामकाज बड़ी आसानी से संपन्‍न होंगे। मित्रों के साथ कोई सुदूर की यात्रा हो सकती है। समाज के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्‍सा लेंगे।

कुंभ राशि :

पत्‍नी व बच्‍चों के साथ वक्‍त बिताने की योजना बनेगी। प्रेम प्रसंगों में सफलता मिलेगी। शिक्षक की तरफ से विशेष मार्गदर्शन मिलेगा। कोई भी गुप्‍त बात करते समय शत्रु से सावधान रहें।

मीन राशि :

कारोबार में हानि के योग हैं। भूमि, भवन के काम बनेंगे। परिवार के साथ कोई विशेष बात पर विचार विमर्श हो सकता है। माता पिता की सेवा का भाव मन में रहेगा। यात्रा शुभ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*