10 दिसंबर राशिफल : नौकरी में परिवर्तन… आय में बढ़ोत्तरी…

मेष– परिवार में सुख शान्ति रहेगी. लेकिन सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं.

वृष – आत्मसंयत रहें. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. अफसरों का सहयोग मिलेगा.

मिथुन – माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

कर्क – कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. सुस्वादु खान-पान में रुचि रहेगी.

सिंह – क्रोध के अतिरेक से बचें. परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं. रहन-सहन में असहज रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कन्या – कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह से रहेगा. स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक संगीत के कार्यक्रम हो सकते हैं.

तुला – धैर्यशीलता में कमी आयेगी. बातचीत में संयत रहें. संचित धन में कमी आ सकती है. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है.

वृश्चिक – वाणी में सौम्यता तो रहेगी, लेकिन धैर्यशीलता में कमी भी रहेगी. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है.

धनु – आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है. आय में वृद्धि भी हो सकती है.

मकर – स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. बातचीत में संयत रहें. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी. यात्रा लाभप्रद रहेगी. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

कुंभ – परिवार में अशान्ति रहेगी. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

मीन – पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. किसी धार्मिक स्थान के निर्माण में खर्च कर सकते हैं. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*