पटना के नौबतपुर में शराबी पति ने कुल्हाड़ी से वारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

रोते परिजन

नौबतपुर, (अजीत कुमार) :  सरकार चाहे जितना भी शराबबंदी की बात कर ले पर असलियत कुछ और ही बयां कर रही है. पटना में रोज कोई न कोई वारदात हो रही है. मंगलवार की देर रात राजधानी में एक शराबी पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से वारकर जान ले ली. घटना नौबतपुर थाना क्षेत्र में हुई है.

मिली जानकारी मुताबिक नौबतपुर थाना क्षेत्र के बासुदेवापुरी मुहल्ले में गोरख मांझी अपने परिवार के साथ रहता है. गोरख शराब का आदी था. अपना गुजारा वो मजदूरी कर करता था. रोज वे नशे में घर में मारपीट करता था. बुधवार की सुबह उसका पत्नी से विवाद हो गया. कुछ ही देर में बात मारपीट में बदल गई. इसी बीच गोरख ने पत्नी सविता मांझी पर कुल्हाड़ी से वारकर दिया. वारदात को अंजाम देकर पति फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि उस समय आरोपी शराब के नशे में था.  पत्नी की चीख सुनकर आसपास के पड़ोसी दौर कर आए. घायल महिला को जल्दी से पास के अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन, इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.  नौबतपुर थाना पुलिस ने कुल्हाड़ी को बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

About परमबीर सिंह 23 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*