10 साल पहले बेटे को काट डाला, आज मां-बाप को भी मार दी गोली

पटना : पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर एक अधेड़ दंपत्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई. मृतक पति-पत्नी दोनों की उम्र 50-55 साल के आसपास बताई जा रही है. मृतक दंपत्ति की हत्या पुराने जमीन विवाद में की गई है. घटना में अपने ही रिश्तेदारों के शामिल होने का शक जताया जा रहा है.

मिल रही जानकारी के अनुसार घटना बुधवार दोपहर 2 बजे के आसपास की है. बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार दो लोग आये और पहले गली में पत्नी कुसुम देवी को गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनकर बाहर आये पति विश्वनाथ उपाध्याय को भी गोली मारी और फिर फरार हो गए. मृतक विश्वनाथ उपाध्याय के घर में और कोई नहीं रहता. दोनों पति-पत्नी गांव में अकेले रहते थे.

NAUBATPUR

पहले हो चुकी है बेटे की हत्या

बताया जा रहा है कि विश्वनाथ उपाध्याय के एक बेटे उमापति की करीब 10 साल पहले काट कर हत्या कर दी गई थी. बेटे की हत्या का मामला अभी चल ही रहा है. इस मामले में दोनों मां-बाप गवाह भी थे. मृतक के दो और बेटे सभापति और पशुपति हैं, जिन्हें विवाद के बाद बाहर भेज दिया गया था. दोनों बेटे शादीशुदा हैं और बाहर ही रहते हैं.

गांव में माहौल तनावपूर्ण

विश्वनाथ उपाध्याय और उनकी पत्नी की इस तरह दिन-दहाड़े हत्या के बाद फरीदपुरा गांव में माहौल तनावपूर्ण है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है. लेकिन गांववाले अभी शव उठाने नहीं दे रहे हैं. मृतक के बेटों को घटना की खबर कर दी गई है. उनके तथा अन्य रिश्तेदारों के आने का इंतजार किया जा रहा है. पुलिस फिलहाल ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है. घटना की पूरी जानकारी ले रही है. मौके पर मौजूद पुलिसवालों का कहना है कि अपराधियों की पहचान कर उन्हें जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा.

अजीत की रिपोर्ट

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*