पटनासिटी में ढाई करोड़ की लागत से बनेगा इंडोर स्टेडियम

लाइव सिटीज डेस्क/पटना (जुलकर नैन) : मंगल तलाब विकास समिति की बैठक राम देव महतो सभागार के घसीटा राम एटोडोरियम में हुई. बैठक की अध्यक्षता एडीएम आशुतोष कुमार वर्मा ने किया. इस दौरान पटना साहिब विधायक नंद किशोर यादव भी मौजूद रहे. बैठक में कई फैसले लिए गए. जिसमें पटनासिटी के मंगल तालाब इलाके में इंडोर स्टेडियम के निर्माण पर भी चर्चा हुई. बैठक में फैसला लिया गया कि पन्नालाल यादव मुक्ताकाश मंच में एक सफाई कर्मचारी, राम देव महतो सभागार में 3 सफाईकर्मी उपस्थित रहेगें. साथ ही एक बिजलीकर्मी की नियुक्ति की जाएगी. जो की समय-समय पर रामदेव महतो सभागार, घसीटा राम एटोडोरियम, पन्नालाल यादव मुक्ताकाश मंच में लगे हुए बिजली के उपकरणों का मेंटेन्स करेंगे.

साथ ही जिन कर्मियों की नियुक्ति होगी उनलोगों का एक ड्रेस कोड होगा. बैठक में निर्नय हुआ कि कर्मचारियों को एक लाठी, एक टॉर्च, और ब्लू रंग का टी-शर्ट और ब्लू या काले रंग का पैंट रहेगा और साथ ही टी-शर्ट के पीछे और जेब पर एक लोगो लगा रहेगा. जिसपर (MTVS) लिखा रहेगा. मंगल तालाब विकास समिति और इस बैठक में ये निर्णय लिया गया की दो साल में एक बाद मरम्मती का कार्य कराया जाए और साथ ही बाथरूम का नियमित रूप से रखरखाव होना चाहिए और साथ ही रामदेव महतो सभागार परिसर में एलईडी लाईट लगाया जाएगा. वही मंगल तालाब के किनारे लगे एलईडी लाईट रात के बाजये दिन में जलते हैं इसको लेकर के भी वुडको के एमडी को कहा गया हैं की आप उसी पटना नगर निगम पटना सिटी अंचल को सौपें ताकि एलईडी लाईट का मेंटेन्स ठीक से हो सके वही पन्नालाल मुक्ताकाश मंच का सलाहकार परामर्श बनया गया है. जिसमें राज कुमार नाहर को अध्यक्ष और आलोक चोपड़ा,अनिल रश्मि,सरोज जयसवाल,नरेंद्र मिश्रा,राकेश मिश्रा को इसका सदस्य बनाया गया हैं.

मौके पर पटना साहिब के विधायक नन्द किशोर यादव ने कहा की पाटलीपुत्रा परिषद के भवन को तोड़ कर कर उसमें 2 करोड़ 40 लाख की लागत से एक इंनडोर स्टेडियम का निर्माण कराया जाएगा. जो कि पटना साहिब के युवाओं को समर्पित होगा. विधायक नन्द किशोर यादव ने बताया की जल्द ही इसमें निर्माण का कार्य शुरू किया जाएगा. बैठक के बाद सभी लोगों ने मंगल तलाब, रामदेव महतो सभागार, पाटलीपुत्रा परिषद का निरीक्षण किया और साफ-सफाई का निर्देश दिया. इस बैठक में मंगल तलाब विकास समिति के सदस्य संजीव कुमार यादव, किरण शंकर, चौक थाना अध्यक्ष अशोक पांण्डे, संदीप कुमार सहायक अभियंता विद्धुत, प्रोफेसर दिनेश पटेल उपस्थ्ति थे.

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*