पटना सिटी की स्लम बस्तियों के बच्चों को मिली किताब-कॉपी-पेंसिल

RANJIT-JDU11

लाइव सिटीज, पटना : बिहार प्रदेश नगर निकाय के द्वारा बाबासाहब भीमराव अंबेडकर की 127वीं जयंती के अवसर पर आज भी विशेष अभियान चलाया गया. इसमें आज अंतिम दिन मित्तन घाट स्तिथ हमाम पर के स्लम बस्ती, खाजेकला स्लम बस्ती के 400 बच्चों के बीच किताब-कॉपी-पेंसिल-कम्पास बॉक्स सहित पढ़ने में इस्तेमाल होने वाले अन्य उपयोगी सामानों का वितरण किया गया. इससे पहले बाबासाहब के चित्र पर प्रदेश अध्यक्ष रंजीत प्रभाकर ने माल्यार्पण किया.

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कीर्ति यादव ने किया. इस मौके पर बिहार प्रदेश नगर निकाय के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत प्रभाकर ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह के निर्देश पर प्रखण्ड स्तर पर अंबेडकर जयंती मनाया गया. नगर निकाय ने विभिन्न जगहों पर शिक्षा की अलख जगाने को लेकर हर स्लम बस्ती में पाठ्य सामग्री का वितरण किया.

RANJIT-JDU

उन्होंने कहा कि ज़्यादातर स्लम एरिया के बच्चे पढ़ाई में पीछे रह जाते हैं और समाज से भी पीछे रह जाते हैं. इसलिए आज नगर निकाय की टीम ने विभिन्न जगहों पर कॉपी किताब का वितरण किया है.

इस कार्यक्रम में मो. रफी, मो. शमीम, कनहाई पटेल, शैलेश कुमार, बिट्टू, विवेक चंद्रा, राजकुमार यादव, जय कुमार एवं अभिषेक सिंह सहित कई लोग शामिल हुए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*