बच्ची का यौन शोषण करने वाली महिला टीचर्स गिरफ्तार

पटना : राजधानी के सेंट जेवियर्स हाई स्कूल की एक एलकेजी की छात्रा के साथ यौन शोषण करने वाली दो महिला टीचर्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनपर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. इन दोनों महिला टीचर्स को शुक्रवार रात ही हिरासत में लिया गया था.

आपको बता दें कि गुरूवार रात गांधी मैदान स्थित महिला थाने में घटना को लेकर शिकायत दर्ज करायी गयी थी. बाद में बच्ची की मेडिकल जांच की पहली रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने यौन शोषण की पुष्टि कर दी थी. मेडिकल रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची का हाईमेन नष्ट हो चुका है. शिक्षिकाओं ने उसके प्राइवेट अंग में चेन, कलम और अन्य विभिन्न के सामान डाले थे, जिससे उसके प्राइवेट अंगों को गंभीर क्षति पहुंची है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार 

पटना की रहने वाली इंदू और नूतन नाम की दोनों शिक्षिकाओं को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. महिला थाना ने शुक्रवार को स्कूल पहुंच कर दोनों शिक्षिकाओं से संबंधित जानकारियां जुटा ली है.

बहुत दिनों से कर रही थी शोषण, जख्म के बाद छात्रा ने बताया

पीड़ित नाबालिग छात्रा के साथ दोनो शिक्षिकाएं इंदू और नूतन काफी दिनों से यौन शोषण कर रही थीं. गुरूवार को दोनो ने शोषण की हद पार करते हुए छात्रा के प्राइवेट पार्ट्स के साथ खिलवाड़ किया. इस दौरान प्राइवेट अंगों पर गहरे जख्म उभर आए. छात्रा ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की, इसके बाद मामला महिला थाना पहुँचा.

आपको बता दें कि छात्रा के नाना सेवानिवृत पुलिस अधिकारी हैं. पुलिस भी अब इस मामले को लेकर गंभीर हो गई है. फिलहाल छात्रा को चिकित्सकों की सलाह पर अस्पताल में ही रखा गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

महिला टीचर्स की ऐसी हरकत का पहला मामला

बताते चले इस तरह का पहला मामले सामने आया है कि किसी महिला टीचर द्वारा ही छात्रा का यौन शोषण किया गया हो. इस तरह का मामला पहले कभी नहीं आया था. मेडिकल रिपोर्ट से इस बात की पुष्टि भी हो चुकी है कि छात्रा द्वारा लगाए गए आरोप सही थे.

About Abhishek Anand 140 Articles
Abhishek Anand

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*