पटना जंक्शन पर बैठे नाबालिग प्रेमी जोड़े पर जब पड़ी पुलिस की नजर..

पटना : सोमवार की दोपहर पटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक पर अजीब नजारा देखने को मिला. दो नाबालिग (लड़का और लड़की) एक दूसरे का हाथ पकड़ कर प्लेटफॉर्म पर थे. कुछ लोग उनसे कुछ कह रहे थे. लेकिन दोनो के हाथ एक दूसरे से इस तरह बंधे थे कि सबकी बातों की परवाह किए बगैर बार-बार रेलवे लाइन की पटरी दूर तलक निहारने लगते. किसी ट्रेन का इंतजार था दोनो को. तभी पुलिस आती है. जबरदस्ती दोनों को अलग करती है. और अपने साथ लेकर चली जाती है.

दरअसल ये वाकया है दानापुर के शगुना मोड़ के समीप रहने वाले दो नाबालिगों का. दोनो एक ही साथ स्कूल में पढ़ते थे. लड़की  10वीं में थी. लड़का 12वीं में. आपस में प्यार हुआ. साथ जीने-मरने की कसमे खाए. और चल दिए अपने-अपने परिवार से दूर. परिवार वालों को भनक लगी. सो वो भी साथ चल दिए दोनों के साथ मगर बिना बताए, स्टेशन पर जब लड़की के परिजनों को लगा कि अब देर हो जाएगी, तो पटना जीआईरपी को शिकायत की. जीआरपी की टीम ने दोनों को अपने हवाले किया. पहले तो बहुत समझाया-बुझाया, आखिर में जब नहीं माने तो दोनों के परिजनों को बुलाकर सौंप दिया गया.

कोई मामला दर्ज नहीं, घरवालों को सौंपना बेहतर विकल्प था- जीआरपी

पटना जीआरपी के प्रभारी प्रमोद कुमार ने कहा कि लड़का और नाबालिग थे, इसीलिए दोनों को परिजनों को बुलाकर सौंप दिया गया. परिजनों की ओर से भी कोई शिकायत नहीं की गई. इसीलिए कोई मामला भी दर्ज नहीं क्या गया है.

यह भी पढ़ें :

बहुत जल्द ATM गार्ड के हत्यारे होंगे सामने, हुई पहचान

सेवादारों ने की भवन न तोड़ने की मांग , कहा मनाने दें प्रकाशोत्सव

ठंढ से जीवन बेहाल , अगले 2 दिन तक राहत नहीं

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*