कबड्डी प्रतियोगिता : तीन दिनों तक खूब होगा हू-तू, तू-तू

पटना : पटना के  मोकामा के मोर गांव में अंतर जिला कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन किया गया. तीन दिनों तक चलने वाली कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव ललन सिंह और बिहार राज्य कबड्डी संघ के सचिव कुमार विजय ने किया.

उदघाटन मैच मोकामा और लखीसराय के बीच खेला गया. प्रतियोगिता में राज्य की 10 टीमें भाग ले रही है. आयोजकों ने बताया कि तीन दिनों तक प्रतियोगिता चलेगी. कबड्डी प्रतियोगिता को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा गया. उदघाटन के बाद जन अधिकार पार्टी नेता ने कहा कि पढ़ाई के साथ खेल प्रतियोगिताओं में भी खिलाड़ियों को भाग लेना चाहिए और नई पीढ़ी से अनुरोध है कि खेल के क्षेत्र में बेहतर करने के लिए खुद को समर्पित करें.

mokama-23

जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव नलिनी रंजन शर्मा उर्फ ललन सिंह ने कहा कि खेल के क्षेत्र में भी असीम संभावनाएं हैं. राज्य कबड्डी संघ के सचिव कुमार विजय ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में असीम प्रतिभाएं हैं और गांवों से प्रतिभाएँ तलाशने का काम चल रहा है. कुमार विजय ने कहा कि कबड्डी के प्रति आकर्षण बढ़ा है और कबड्डी में संभावनाओं का भी विकास हुआ है. मोकामा बीडीओ नीरज कुमार ने आयोजकों कोबधाई दी और कहा कि खेल प्रतियोगिताओं को प्रोत्साहन दिया जाएगा. प्रतियोगिता में पटना, लखीसराय, बेगूसराय, खगडिया, मुंगेर, गया सहित अन्य टीमें भाग ले रही हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*