एक कॉल पर घर तक पहुंचाते थे शराब, आखिरकार पकड़े गए

police2

पटना (जुलकर नैन) : जिस तरह बर्गर और पिज्जा एक कॉल पर आपके घर तक पहुंचती है, ठीक उसी तरह राजधानी पटना में शराब की होम डिलीवरी का धंधा भी जोरों पर है. पटना सिटी में आज शनिवार को गिरफ्तार हुए दो युवकों ने याक खुलासा किया है. पकड़े गए दोनों युवकों के पास से बैग में रखे 10 बोतल अंग्रेजी व 118 पाउच देशी शराब बरामद की गई है.

मिल रही जानकारी के अनुसार दोनों युवक खाजेकला पुलिस की कार्रवाई में गिरफ्तार हुए हैं. शुक्रवार देर रात पुलिस ने काठ के पुल के पास चेकिंग अभियान लगाया हुआ था. इसी दौरान गुलजारबाग़ की ओर से दो बाइक सवार (गाड़ी नंबर BR 01CD 1138) आते दिखे. पुलिस को देखकर बाइक पहले ही रोक दी और फिर मोड़ने लगे. इसके बाद चेकिंग अभियान में तैनात एसआई मंतोष कुमार ने पीछा कर दोनों युवकों को धर दबोचा. यहां क्लिक कर देखें वीडियो.

पुलिस ने जब दोनों बाइक सवारों की तलाशी ली तो उनके पास मौजूद बैग से 10 बोतल हरियाणा निर्मित रॉयल स्टेग और झारखंड निर्मित 118 पाउच देशी मसालेदार शराब बरामद हुई. पुलिस की पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया कि वो शराब की खेप हरियाणा से मंगाते थे और पटना सिटी के विभिन्न मोहल्लों में फोन नंबर से संपर्क कर उनके घर शराब की बोतल पहुंचाते थे.

police2

खाजेकला थाना पुलिस के अनुसार दोनों युवक स्थानीय हैं और खाजेकला के ही रहनेवाले हैं. पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि पिछले दिनों शराब से लदी जिस ट्रक को पकड़ा गया था कहीं इन दोनों के तार उस गिरोह से तो नहीं जुड़े हैं.

फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही स्थानीय तौर पर उनके ग्राहकों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें –

मानवता शर्मसार : पुलिस देखती रह गयी और नीम हकीम के चक्कर में युवक ने तोड़ दिया दम

सिटी से फुलवारी तक शराब पर कहर, महिला समेत कई गिरफ्तार, 232 बोतल बरामद

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*