किरण आॅटो मोबाइल्स फिर बना महिन्द्रा का नंबर वन डीलर

पटना: देश में आॅटोमोबाइल्स और कृषि प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में महिन्द्रा एंड महिन्द्रा जाना—माना नाम है. महिन्द्रा ने वर्षों से देश के सभी क्षेत्रों में अपनी बेहतरीन सेवाओं से ग्राहकों के दिलों पर राज किया है. चाहें मामला उत्पाद का हो या फिर प्रोडक्ट की सर्विस का महिन्द्रा हमेशा ही दोनों क्षेत्रों में अव्वल रहा है. ग्राहकों को बेहतरीन सेवा उपलब्ध करवाने के लिए ऑटो मोबाइल्स सेक्टर की मशहूर कंपनी महिन्द्र एंड महिन्द्रा ने लगातार दूसरे साल फिर से पटना के किरण ऑटो मोबाइल्स को नंबर वन का खिताब दिया है.

महिन्द्रा एंड महिन्द्रा द्वारा रांची में आयोजित सालाना डीलर्स मीट में किरण ऑटो मोबाइल्स को सेल्स एंड सर्विस के दोनों महत्वपूर्ण सेक्टरों में नंबर वन चुना गया है. रांची में आयोजित इस कार्यक्रम में किरण ऑटो मोबाइल्स को बेस्ट डीलर सेल्स और बेस्ट डीलर सर्विस के अवार्ड से सम्मानित किया गया. महिन्द्र एंड महिन्द्रा द्वारा आयोजित डीलर्स मीट में इसके अलावा किरण ऑटो मोबाइल्स को अलग-अलग श्रेणियों में कुल 11 अवार्ड मिले.

अवार्ड से सम्मानित होने के बाद पटना के किरण ऑटो मोबाइल्स में समारोह का आयोजन किया गया. इस आयोजन में कंपनी के निदेशक नितिन कुमार और आदित्य राज ने कहा कि यह उपलब्धि हमारे ग्राहकों के विश्वास और हमारे यहां के कर्माचारियों की बदौलत मिली है. दोनों ने बताया कि किरण ऑटो मोबाइल्स आगे भी ग्राहकों के बीच अपनी विश्वनीयता को बनाए रखेगी. इस मौके पर नितिन कुमार ने कहा कि ग्राहकों ने जो हम पर भरोसा किया है इस वजह से ही हम लोग आज इस मुकाम पर खड़े हैं. अपने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए आदित्य राज ने कहा कि किरण ऑटो मोबाइल्स ने हमेशा ग्राहकों के हितों का ख्याल रखा है.उन्होंने किरण ऑटो मोबाइल्स के कर्मचारियों से अपील कि हमें आगे भी ऐसे ही ग्राहकों को उच्च कोटि की सुविधा देते हुए उनके हितों का ख्याल रखना है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*