ड्राइवर के साथ भागी डॉक्टर पत्नी, पति हैं हाईकोर्ट के वकील, परेशान हो गई पटना पुलिस

पटना (अजीत) : पटना हाईकोर्ट के एक बड़े वकील की डॉक्टर पत्नी अपने चालक छोटू कुमार के साथ मंगलवार की शाम फरार हो गई. इसकी भनक लगते ही वकील साहेब ने थाना-पुलिस को खबर किया. पुलिस तत्काल हरकत में आई. पूरे इलाके में वायरलेस से मैसेज दे दिया गया. मामला हाई प्रोफाईल फैमिली से जुड़ा था इसलिए पुलिस भी परेशान हो गई.

पूरे शहर की नाकेबंदी कर पुलिस ने वाहनों की जांच शुरू कर दी. इसी दौरान देर रात गौरीचक थाना की पुलिस को एक स्विफ्ट कार में बैठे एक युवक और एक महिला दिखाई दिए. पुलिस को शक हुआ और दोनों से पूछताछ किया गया. फिर संदेह होने पर दोनों को हिरासत में लेकर थाना पहुंची. वहां वायरलेस पर फैलाए गए मैसेज से मिलान किया गया. इसमें स्विफ्ट कार सवार महिला ही वकील साहब की डॉक्टर पत्नी और उसका चालक निकले.

घटना के बारे में गौरीचक थानेदार सुनील चौधरी ने बताया कि कार सवार महिला डॉक्टर और उनके चालक को पकड़ा गया है. इस संबंध में फुलवारी शरीफ थाने की पुलिस से खबर मिली थी. उधर फुलवारी शरीफ थानेदार अजीत कुमार ने बताया कि महिला डॉक्टर के पति ने चालक पर अपनी पत्नी के अपहरण का आरोप लगाया है. हालाँकि इस मामले में मंगलवार की देर शाम तक प्राथमिकी दर्ज नही हुई थी.

इसोपुर मामले में दो भाइयों ने किया सरेंडर

पुलिस की दबिश और लगातार छापेमारी को लेकर मंगलवार की शाम इसोपुर बवाल में अभियुक्त दो भाई नासीर और सददाम ने पटना सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. डीएसपी  रामाकांत प्रसाद ने बताया कि नासीर और सददाम दोनो भाई हैं और इन्होने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. उन्होने बताया कि कोर्ट ने उपद्रवियों की कुर्की-जब्ती के लिए आदेश दे दिया है. अब तक 25 अभियुक्त जेल जा चुके हैं.

फुलवारी में हिंसा भड़काने का आरोपी संजीत पकड़ा गया, खुद को बताता था बजरंग दल का हेड

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*