इंटरस्टेट चोर गिरोह चलाती है ये महिला,10 रुपये का नोट गिराकर पटना में भी 11 को लूटा

lady-interstate-thief-gang-busted-in-patna-by-police

पटना : तमिलनाडु की रहने वाली हैं निर्मला राव. ये ले़डी इंटरस्टेट चोर गिरोह चलाती है. अपने गैंग में पुरुषों समेत महिलाओं को भी शामिल किया है. तमिलनाडु और कोलकाता में अपने चोर गिरोह को स्थापित करने के बाद अब बिहार की राजधानी पटना आयी थी. पटना में इसी साल जनवरी से इनका अड्डा बना था. गिरोह ने पटना में 11 लोगों को अपना शिकार भी बना लिया था. लेकिन, पटना पुलिस ने इन्हें तीन महीने के अंदर ही दबोच लिया. अपने गिरोह के दो अन्य सदस्यों के साथ कोतवाली थाने के हाजत में बंद हैं. पुलिस और भी पूछताछ कर रही है. अभी तक के रिकार्ड के अनुसार लेडी चोरों का ये गिरोह राजधानी के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 11 शिकार कर चुका है. अभी भी पूछताछ चल रही है.

नोट फेंककर करते थे सामान गायब

लेडी चोर का ये गिरोह खास तरीके के वारदात को अंजाम देता था. ये ही इनका मोड ऑफ ओपेरंडी भी था. पहले ये गिरोह अपना निशाना चुनते. इनमें पहली प्राथमिकता कार वालों को दी जाती थी, जिनके कार में कुछ सामान रखा हो. एक बार सामान दिख गया तो फिर निशाना सेट. कार के सामने या बगल में चुपके से 10 या 20 रुपये का नोट फेंक देते. कार वाले को बोलते कि आपका पैसा गिरा है. जैसे ही कार का ड्राइवर पैसा उठाने के लिए कार का दरवाजा खोलकर बाहर आता, पीछे खड़े दो सदस्य सामान पर हाथ साफ कर लेते.

अभी तक लूटा है इन सबको, देखिए कहीं आप भी तो नहीं

होटल सिटी सेंटर के पास पकड़े गए

हमेशा की तरह शुक्रवार को भी गिरोह अपना निशाना बना चुका था. जगह था पटना स्टेशन के पास स्थित सिटी सेंटर. होटल से बाहर निकला एक आदमी जब कार लेकर आगे बढ़ रहा था, तभी उसके सामने 10 रुपए का नोट गिरा दिया गया. फिर अपने तरीके से उसका सामान गायब करने लगे. कार से सामान निकाल भी चुके थे, तभी स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. गिरोह के सदस्यों ने भागने की भी कोशिश की, मगर नहीं भाग पाए.

तमिलनाडु, कोलकाता और अन्य राज्यों में भी है गिरोह का प्रसार

गिरोह की सरगना लेडी चोर निर्मला राव से पुलिस की पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि गिरोह का प्रसार बंगाल, तमिलनाडु, झारखंड और दूसरे राज्यों में भी है. तमिलनाडु और कोलकाता में गिरोह पूरी तरह से सक्रिय है. अपने गिरोह को पटना में स्थापित करने के मकसद से आयी लेडी चोर इस बार पटना पुलिस से बच कर नहीं निकल सकी.

यह भी पढ़ें :

लूट लो ऑफर : पटना में हीरो और TVS में स्टॉक खत्म, सुजुकी में उमड़ी भीड़

बिजली उपभोक्ताओं को मिल गयी राहत,मुख्यमंत्री ने किया सब्सिडी का एलान

दो अप्रैल को पटना आएंगी कुंवर सिंह की पौत्रवधू, महासम्मेलन में लेंगी भाग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*