लालू बोले, भाजपा ने तोड़ दी बेशर्मी की सारी हदें

लाइव सिटीज डेस्क : लालू प्रसाद एक बार फिर बीजेपी पर बरसे हैं. इस बार बिहार विधानमंडल में हुए मारपीट का मुद्दा है. बीजेपी विधायक नीरज बबलू और बीजेपी से ही विधान पार्षद लालबाबू प्रसाद के बीच हुए मारपीट को लेकर लालू प्रसाद ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के ट्वीट को साझा करते हुए लिखा कि भाजपा ने बेशर्मी की सारी  हदें तोड़ दी है. 

बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी की विधान पार्षद और सुपौल विधायक नीरज बबलू की पत्नी नूतन सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपी भाजपा विधान पार्षद लालबाबू प्रसाद और विधायक नीरज बबलू के बीच जम कर मारपीट हुई थी. बाद में दोनों मारपीट से इंकार करने लगे. लेकिन बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने एक ट्वीट से  सारा राज खोल दिया उन्होंने कहा कि सदन के अंदर भाजपा के विधायक ने भाजपा के विधान पार्षद की तबियत से धुनाई की है. साथ ही उन्होंने मीडिया पर भी आरोप लगाया है कि भाजपा के नेता होने की वजह से इस खबर को दबा दिया गया. 

वहीं जिस ट्वीट को लालू प्रसाद ने शेयर करते हुए भाजपा पर हमला बोला है उसमे तेजस्वी ने लिखा कि एक महिला माननीया को BJPके MLC ने किसी सुनसान सड़क पर नहीं,बल्कि लोकतंत्र के मंदिर विधानमंडल में बेशर्मी से छूने की कोशिश की,अभद्र टिप्पणी की.

तेजस्वी के इस ट्वीट को लालू प्रसाद ने शेयर करते हुए लिखा कि भाजपा ने बेशर्मी की सारी  हदें पार कर दी है.  हालांकि मीडिया में इस मारपीट के बाद पार्टी की हुई किरकिरी से नाराज भाजपा आलाकमान ने लालबाबू प्रसाद पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया है. बता दें कि कल गुरुवार को ही बिहार भाजपा की नई कार्यसमिति का भी गठन किया गया है.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी बोले : नीरज ने लालबाबू प्रसाद को तबियत से धुना था

बिहार भाजपा की नई कार्यसमिति को यहां देखें,कोई भी नाम नहीं छूटा है

बीजेपी के MLC लालबाबू बोले, मैंने नहीं छेड़ा लोजपा की MLC नूतन सिंह को

टू व्हीलर : लूट लो ऑफर का आखिरी दिन आज, न लें रजिस्ट्रेशन का टेंशन

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*