बहुत कुछ कहता है सोनाक्षी के ‘नूर’ का यह गाना ‘है जरूरी…’

sonakshi-sinha
लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘नूर’ को लेकर लोगों की बेसब्री बढ़ती जा रही है. इस बीच नूर का नया गाना रिलीज किया गया है. इस गाने का टाइटल है …’है जरूरी…’ सोनाक्षी की फिल्म नूर का यह गाना ‘है जरूरी’ पहला इमोशनल गाना है. इस गाने में यह दिखाया गया है कि नूर को अपने जीवन में एक जर्नलिस्ट होने के नाते कितनी कठिनाइयों से गुजरना पड़ रहा है.
भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और विक्रम मल्होत्रा के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का यह गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, और रिलीज किए जाने के एक दिन के ही भीतर इसे 20 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.
sonakshi-sinha-3
नूर के इस इमोशनल गाने ‘है जरूरी’ में प्रकृति काकर ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है. वहीं इस गाने को अमाल मलिक ने लिखा है और इसके लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने दिए है. इससे पहले फिल्म के तीन गाने रिलीज किए जा चुके हैं. इन गानों में सोनाक्षी नाचती, गाती, झूमती और मौज मस्ती करती नजर आईं हैं. इन गानों के खूब पसंद किया गया है.
sonakshi-sinha
फिल्म की बात करें तो यह 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज के उपन्यास ‘कराची यू आर किलिंग मी’ पर आधारित है.
यह भी पढ़ें- किताबें सोनाक्षी के लिए लकी, सही साबित हुई ज्योतिषी की भविष्यवाणी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*