खबर का असर : अब भरे जा रहे हैं पटना पुलिस कार्यालय के गड्ढे

impact

पटना (नियाज़ आलम) : वर्षों बाद आखिरकार पटना पुलिस कार्यालय के गड्ढों को भरने का काम शुरू हो गया है. दरअसल लाइव सिटीज पर पटना पुलिस कार्यालय की सड़कों के मामूली बरसात में भी झील में तब्दील होने की खबर चली थी. इसके बाद से महकमे का ध्यान इस तरफ हुआ और ये कदम उठाया गया है.

बता दें कि पिछले कई वर्षों से पटना पुलिस कार्यालय की सड़कें जर्जर स्थिति में हैं. हल्की बारिश में ही पूरे कार्यालय में जहां-तहां पानी जम जाता है. इस वजह से पैदल क्या, मोटर साइकल से भी चलना दुश्वार हो जाता है. फिलहाल गड्ढों को भरने का काम शुरू हो गया है. उम्मीद की जा सकती है कि इस बार बरसात में पटना पुलिस कार्यालय  की सड़कें साफ सुथरी और जलजमाव रहित दिखाई देंगी.

impact

police-line

बता दें कि बीते 10 मई को लाइव सिटीज ने खबर प्रकाशित की थी कि किस तरह आंधी-तूफ़ान के बाद थोड़ी सी बारिश से ही पुलिस कार्यालय का मुख्य द्वार झील में तब्दील हो गया था. ज्ञात हो कि यह वही कार्यालय है जहां खुद पटना पुलिस के चीफ एसएसपी मनु महाराज भी बैठते हैं. बिन मौसम हुई बारिश ने यहां की तस्वीर बिगाड़ दी.

police-office

खास बात यह है कि मानसून आने में अभी दो महीने से ज्यादा का समय बाकी है. ऐसे में यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं कि बरसात में पुलिस कार्यालय की क्या हालत होगी. पिछले कई वर्षों से पटना पुलिस कार्यालय की ऐसी ही स्थिति है. हल्की सी भी बारिश होने पर पुलिस कार्यालय के रास्ते पानी से भर जाते हैं. इतना ही नहीं एसएसपी कार्यालय जाना है तो पानी से भरे गडढ़ों को पार करना ही पड़ता है.

इसे भी पढ़ें –

बिन मौसम बरसात ने खोली पोल, झील में तब्दील पटना पुलिस कार्यालय

पप्पू यादव हत्याकांड : भाई ने ही दी थी सुपारी, 4 गिरफ्तार

बाज़ारों में बढ़ी रमज़ान की रौनक, लेकिन महंगाई से खरीदारी हुई कम, दुकानदार चिंतित

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*