रावण वध के बाद हनुमान पर गिरी बिजली, नहीं बचा सके राम

FIRE
प्रतीकात्मक फोटो

पटना (अजित) : राजधानी में रावण दहन करने के बाद हनुमान की करंट लगने से मौत हो गई. बात सुनने में जितनी दिलचस्प लग रही है उतनी ही दुखद है. घटना शनिवार को दशहरा के मौके पर आयोजित हुए रावण वध कार्यक्रम के बाद की है. कार्यक्रम में हनुमान बने पात्र की बाद में घर जाते वक़्त करंट लगने से मौत हो गई. उन्हें बचाया नहीं जा सका.

मिल रही जानकारी के अनुसार घटना फुलवारी शरीफ के पलंगा गांव में हुए रावण वध कार्यक्रम की है. परसा बाजार थाना क्षेत्र के पलंगा गांव में हर साल की तरह इस साल भी रावण वध का आयोजन किया गया था. आयोजन स्थल पलंगा उच्च विद्यालय के प्रांगण में नियत समय पर समारोह की शुरुआत हुई.

कार्यक्रम में पलंगा निवासी भोला पासवान के 25 वर्षीय पुत्र कारू पासवान ने हनुमान की भूमिका निभाई थी. लंका दहन करने के बाद कारू जब अपने घर से खेत की ओर चला तो उसी वक़्त कारू के ऊपर 440 वोल्ट के बिजली का तार गिर पड़ा. गंभीर रूप से झुलसे होने की वजह से उसकी मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई.

हालांकि मृत हनुमान (कारू पासवान) पर हुए इस अटैक की खबर स्थानीय पुलिस को नहीं लग पाई. और कारू का अंतिम संस्कार गांव में ही कर दिया गया. घटना के बाद कारू पासवान के घर परिजनों के चीत्कार से कोहराम मच गया.

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*