कुख्यात अपराधी की पत्थर से कूच कर हत्या, इलाके में दहशत

CITY

पटना (जुलकर नैन) : पटना सिटी इलाके में गुरुवार को एक युवक की पत्थर मारकर हत्या करने के बाद दहशत का माहौल है. गुरुवार दोपहर को हुई इस ह्त्या के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. दुकानों के शटर नीचे गिरने लगे तो लोग अपने घरों का दरवाजा बंद करने लगे. कुछ लोग अपने दुकान को बिना ताला मारे ही सिर्फ शटर गिरा कर के इधर उधर भाग गए.

मिल रही जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर कुछ अज्ञात अपराधियों ने एक स्थानीय युवक को गोली मार दी. घटना खाजेकला थाना क्षेत्र के नून का चौराहा के मौलाशाह बाग मोहल्ले का है. बताया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों ने पहले युवक को गोली मारी जो उसकी जांघ में लगी. गोली लगने से युवक नीचे गिर गया. बाद में अपराधियों ने नाली के किनारे रखे हुए पत्थर से चेहरे पर ताबड़तोड़ कई वार किये. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे तत्काल NMCH पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गयी.

CITY

मृतक युवक की पहचान रवि मौड के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि वो पहले से हत्या, लूट, डकैती समेत कई संगीन मामलों में जेल जा चुका था. घटना स्स्थल पर पहुंची पूर्वी सिटी एसपी सयाली धुरत ने बताया कि मृतक पहले से काफी शातिर अपराधी रहा है. वो शूटर भी था. कई थानों मे इस पर दर्जनों आपराधिक मामला दर्ज था. कई मामले में ये पूर्व में भी जेल जा चुका है. पुलिस को काफी समय से इसकी तलाश भी थी.

फिलहाल स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है. और हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस घटना स्थल के आस-पास के घर वालों से भी पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें – हेलियस ग्रुप के सीएमडी संजय सिंह को पटना पुलिस ने किया गिरफ्तार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*