सैनिक आत्‍महत्‍या : मोदी सरकार के विरोध में ‘AAP’ का कैंडिल मार्च

पटना (अमित कुमार गुप्ता) : प्रधानमंत्री की तानाशाही नहीं चलेगी, सैनिकों की हत्‍यारी मोदी सरकार इस्‍तीफा दो. पीएम की तानाशाही नहीं चलेगी.. नहीं चलेगी आदि नारों के साथ पूर्व सैनिक सुबेदार रामकृष्‍ण ग्रेवाल के आत्‍महत्‍या के विरोध में आप पार्टी के कार्यकर्ताओं का कैंडिल मार्च मनेर में निकला.

गुरूवार की देर शाम निकाले गये कैडिल मार्च का नेतृत्‍व कर रहे पाटलिपुत्र लोकसभा के कॉडिनेटर विधाभूषण शर्मा नें कहा कि अगर केन्‍द्र की मोदी सरकार देश के लिए सर्वस्व न्योछावर करने वालेे वीर सैनिकों के लिए ‘वन रैंक वन पेंशन’ लागू कर देती तो आज सुबेदार रामकृष्‍ण ग्रेवाल को आत्‍महत्‍या करने की जरूरत नहीं होती.

aap-maner1

उन्होंने कहा कि सैनिक की खुदकुशी के लिए केन्‍द्र सरकार पूरी तरह कटघरे में है. कैंडिल मार्च मनेर जमीर गंज बाजार से निकला व पड़ाव स्थित भगत सिंह स्‍मारक के समीप एक सभा के साथ समाप्‍त हो गया. कैंडिल मार्च में आप के सभा प्रभारी चौधरी ब्रहम्‍प्रकाश यादव, तिलक यादव, रवि भूषण सिंह, शोभन राय, विश्‍वनाथ सिंह, महेश सिंह, हरिनाथ सिंह, निर्मल राय, ध्रमेन्‍द्र कुमार, लक्ष्‍मी सिंह, रमेश कुमार, महेन्‍द्र राय समेत कई शामिल थें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*