मनोज तिवारी का फोटो हो रहा है वायरल, आप भी देखें…

लाइव सिटीज डेस्क : सोशल मीडिया पर कोई भी मामला वायरल होते देर नहीं लगती है. यदि वाकया सेलिब्रेटी से जुड़ा हो तो फिर क्या कहने. कुछ ऐसा ही हुआ है दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी व महेश गिरी के साथ. एक यूजर ने उनका फोटो ट्वीटर पर डाल दिया है. इसके बाद तो फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही उस पर तरह तरह के कमेंट भी आ रहे हैं.

हालांकि ट्वीटर पर यह नहीं बताया गया है कि यह फोटो कब का है. लेकिन, इस पर आने वाले कमेंट्स काफी रोचक हैं. एक यूजर ने तो केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का फोटो भी कमेंट में डाल दिया है, जिसमें वे बिना हेलमेट के स्कूटर चला रहे हैं.

BJP

दरअसल फोटो में भाजपा के दो सांसद मनोज तिवारी और महेश गिरी बाइक पर फर्राटा भरते जा रहे हैं. दोनों में किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना है. इस फोटो को ट्वीट करते हुए सज्जाद बादशाह नामक यूजर ने लिखा है – ‘दिल्ली की सड़कों पर कानून की धज्जियां उड़ाते हुए मोदी जी के दो सांसद महेश गिरी और मनोज तिवारी…’ हालांकि यह ट्वीट 14 अप्रैल को किया गया है, लेकिन इसमें यह नहीं बताया गया है कि यह फोटो कब का है. वहीं इस ट्वीट पर अन्य यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं.

BJP

भाजपा सांसद मनोज तिवारी व महेश गिरी के इस बिना हेलमेट वाले फोटो पर कमेंट्स का दौर थम नहीं रहा है. एक महिला यूजर शबनम हाशमी ने लिखा है – ‘बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से होय, India voted them to power.’ वहीं यूजर कमल ने लिखा है – ‘ई देखा दिल्ली में कानून का राज, कहां हैं सत्यवादी राजा फेकेंद्र और उनकी आज्ञाकारी दिल्ली पुलिस…’ इसी तरह एक यूजर ने लिखा है – हेलमेट कहां है, No matter, जुमले से जीत जाओगे…’ सबसे रोचक कमेंट यूजर मो वशीम ने किया है. उसने लिखा है – ‘अपने बड़े भाई से सीखे हैं…’ वशीम ने तो एक फोटो भी डाल दिया है, जिसमें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को बिना हेलमेट के ही स्कूटर चलाते हुए दिखाया गया है.

गौर​तलब है कि मनोज तिवारी केवल भाजपा के सांसद ही नहीं हैं, बल्कि वे दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं. साथ ही बिहार में उनकी पहचान सांसद व भाजपा नेता से ज्यादा भोजपुरी गायक व हीरो के रूप में है. आज भी उनके गाये गाने व फिल्म सुपर-डुपर हिट हैं. बहरहाल यह फोटो सोशल मीडिया ही नहीं, बल्कि राजनीतिक गलियारे में भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*