पटना-आरा NH पर ट्रक-जीप की भीषण टक्कर, बारात जा रहे दर्जन भर से अधिक घायल

accident

लाइव सिटीज, पटना से अजित : राजधानी के बिहटा हाइवे पर भीषण सड़क हादसा की खबर है. पटना के मनेर से आरा के कोइलवर बरात जा रही थी, उसी दौरान बारात पार्टी हादसे की शिकार हो गयी. हादसे में ट्रक से टकरा कर जीप सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गयी, जिसमें एक दर्जन लोग जख्मी हो गये हैं. गंभीर हालत में पुलिस की मदद से ग्रामीणों ने 8 घायलों को पटना भेजा है, जिनमें तीन की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि घायलों में एक ही परिवार के चार सदस्य हैं.

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा पटना-आरा नेशनल हाइवे पर लेखनटोला के पास हुआ. दानापुर से आ रही कमांडर जीप पर सवार होकर सभी यात्री आरा की ओर जा रहे थे. आरा की ओर से आ रहा ट्रक ने ऐसा चकमा दिया कि उससे टकराते हुये जीप वहां सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गयी. जिसके बाद वहां चीख-पुकार मच गयी. गंभीर रूप से जख्मी में बहादुर महतो,जं गली महतो की पत्नी चिनिया देवी, पुत्र धनु महतो  तथा बहारण महतो का पुत्र कमलेश महतो है.

अन्य जख्मी में गोरैयास्थान के राधेश्याम महतो का पुत्र रामा शंकर महतो, मटियारी, कायमनगर भोजपुर के हनुमान सिंह का पुत्र विमल कुमार सिंह,  छीहन्तर मनेर के सत्यनारायण राय की पत्नी तिजिया देवी तथा शाहपुर, दानापुर के महावीर प्रसाद की पत्नी शांति देवी शामिल है. हादसे में सभी घायलों का इलाज स्थानीय अस्पतालों में चल रहा है.

घटना के बाद पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों की सहयोग से सभी जख्मी को रेफरल अस्पताल बिहटा लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी 8 को पीएमसीएच रेफर किया गया. जिसमें एक महिला सहित तीन की हालत गंभीर है. जख्मी लोगों में हुलासी टोला, मनेर के एक ही परिवार के 6 सदस्य सहित एक दर्जन महिला-पुरुष और बच्चे हैं.

बताया जा रहा है कि हुलासी टोला वाले सभी गांव के पुतुल महतो के बेटे पासी कुमार की शादी समारोह में हिस्सा लेने कोइलवर, भोजपुर जा रहे थे. मनेर से सभी जीप में सवार हुये थे. इसी दौरान पटना-आरा रोड में भीषण सड़क हादसे की चपेट में बारात की जीप आ गयी.   सड़क के किनारे पलटी जीप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. जीप का चालक घटना के बाद फरार है. ट्रक की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*