फिरकापरस्त ताकतों से सावधान रहें लोग : मीसा 

RJD leader

फुलवारीशरीफ/पटना (अजीत) : राजद की राज्यसभा सांसद डॉ मीसा भारती ने फिरकापरस्त ताकतों से लोगों को बच कर रहने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि इसके लिए गांव-गांव में अभियान चला कर उन्हें जागरूक करने की जरूरत है. ये बातें मीसा भारती ने फुलवारीशरीफ में आयोजित राजद की बैठक में कहीं.

राज्यसभा सांसद मीसा भारती फुलवारीशरीफ के कोरियावां गांव पहुंचीं. उन्होंने राजद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर कहा कि अलगाववादी ताकतों से बच कर रहें. राजद कार्यकर्ता गांवों में जाकर फिरकापरस्त ताकतों से सावधान करने का अभियान चलाएं. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार की महागठबंधन सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक प्रचारित करें. उनका लाभ दिलाने के लिए वे सजग रहें.

RJD leader

मीसा भारती ने प्रखंड के राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर सबका हाल जाना. उन्होंने कहा कि अपनी समस्याओं को उन्हें बताएं, ताकि उनका समाधान कराया जा सके. मौके पर राजद नेत्री और वार्ड पार्षद आभा लता ने बताया कि प्रखंड की 14 पंचायतों के प्रतिनिधि और पार्टी के कार्यकर्ताओं से कोरियावा पंचायत के मुखिया के आवास पर बैठक कर पार्टी संगठन की मजबूती के लिए चर्चा की गयी. मीसा भारती ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कार्यकर्ताओं को वे अपने से कभी दूर नहीं समझती हैं. इलाके में विकास सहित किसी भी समस्या के लिए वे हमेशा उनके लिए उपलब्ध हैं. बैठक में मीसा भारती के पति इंजीनियर शैलेश, वार्ड पार्षद आभा लता, पूर्व मुखिया अजीत राय, देव किशुन ठाकुर, प्रसिद्ध यादव, रामलाल यादव समेत बड़ी संख्या में राजद नेता व कार्यकर्त्ता मौजूद रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*