झगड़ा लगाने में निपुण है लड़की, घरवाले तलाश रहे दूल्हा

पटना : मैट्रिमोनियल का एक विज्ञापन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है . बताया जा रहा है कि यह विज्ञापन बड़े हिंदी अख़बार में छपा . विज्ञापन देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा कि लड़की दिल्ली एनसीआर क्षेत्र की है . लेकिन वायरल होने वाले तत्वों की सच्चाई पता करने वालों को इस विज्ञापन के पीछे किसी कारस्तानी की बू भी आ रही है . सच-झूठ कितना,आने वाले दिनों में पता चलेगा . फिलवक्त,तो विज्ञापन की चर्चा चहुंओर है . 

बिहार के सीनियर जर्नलिस्ट विनायक विजेता ने शनिवार की सुबह जब इस विज्ञापन के स्क्रीनशॉट को अपने फेसबुक वाल पर पोस्ट किया,तो बिहार में यह और अधिक फ़ैल गया . विज्ञापन में लड़की की सभी खूबी बताई गई है . घरवालों से संपर्क करने को सेलफोन का नम्बर भी दिया गया है . फ़ोन पहुँच भी रहे हैं .

अब लड़की की पहचान जानिये . वह जात की ब्राह्मण है . उम्र 25 वर्ष है . कद-काठी 5 फ़ीट 3 इंच की . बीए पास है .  लड़की को सुंदर-सुशील और सर्वगुण संपन्न बताया जा रहा है . अब आगे का परिचय आपको जरुर चौंकाता है . विज्ञापन इस लड़की को गृहक्लेश में निपुण बता रहा है . मतलब साफ़ है कि लड़की को घर में झगड़ा लगाने में महारत हासिल है . तो समझ लीजिए कि जिस घर में यह लड़की ब्याह कर गई, वहां क्या होने वाला है .

शायद गृह क्लेश में लड़की की निपुणता को जान विज्ञापनदाता ने मान लिया कि जाति में दूल्हा ढूँढना आसान नहीं होगा . सो,यह स्पष्ट कर दिया गया है कि वर की तलाश में जाति का कोई बंधन नहीं है . अर्थ स्पष्ट है कि ब्राह्मण के अलावा दूसरी जात के लड़के भी चलेंगे . अब देखना यह है कि इस वायरल विज्ञापन के बाद भी गृह क्लेश में निपुण इस लड़की को शादी के लिए कोई लड़का मिलता है कि नहीं ?

यह भी पढ़ें- वायरल हो रहा है पीएम नरेंद्र मोदी का हा हा हा  पढ़ें क्यों!

फुलमतिया का ‘लव लेटर’ हो रहा वायरल, आप भी पढ़े

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*