351 छठव्रतियों को पूजन सामग्री का वितरण, विधायक श्याम रजक रहे मौजूद

पटना (जुलकर नैन) : पटना सिटी के कठोतिया गली में आज मंगलवार को नहाय-खाय के मौके पर 351 छठव्रती माताओं को 61 प्रकार के सामान से बना हुआ पूर्ण रूप से तैयार दौरा बांटा गया. कार्यक्रम का आयोजन छठ पूजा समिति, कठोतिया गली और नवयुवक संघ, कठोतिया गली के द्वारा किया गया था. इसमें मुख्य तौर पर फुलवारी शरीफ के विधायक श्याम रजक और प्रदेश अध्यक्ष, नगर निकाय जदयू रंजीत प्रभाकर, वार्ड पार्षद तरुणा राय, समाजसेवी राजेश राय मौजूद रहे.

आयोजन के बारे में मन्नू पटेल ने कहा कि इस दौरा में साड़ी, नारियल, बत्ती, घी, माचिस, बिछिया, ईख, बिंदी, सिंदूर, रोली, गेहूँ, आम का लकड़ी, अगरबत्ती, कद्दू, हल्दी, आदि, गगरा, केला का एक घौद, चूड़ी, आलता, हुमाद, कपूर, पायल, पंचमुखी दिया और कई प्रकार के फल दिया गया. साथ ही मन्नू पटेल ने कहा कि हमलोग का ये प्रयास रहता है किसी भी छठव्रती माताओं को पूजा करने में किसी भी प्रकार की दिक्कत ना हो.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में फुलवारी के विधायक श्याम रजक ने कहा कि बड़ा पवित्र पर्व है छठ पूजा और पवित्र मन से लोग ये पर्व मनाते है. रजक ने कहा कि हम लोग भगवान भाष्कर से प्रार्थना करते हैं कि बिहार स्वस्थ रहे, सुंदर रहे और तरक्की की राह पर आगे की ओर बढ़े.

 

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से किर्ति यादव, शम्भू कुमार, सोनू पटेल, रामनाथ यादव, जितेंद्र गोस्वामी, लक्ष्मण साह, चन्दन, संजु, सुनील, रत्न, कल्लू, गणेश, अमन सहित कई युवा सक्रिय थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*