MLC लालबाबू प्रसाद भाजपा से निलंबित

Lall Babbu Prasad
भाजपा एमएलसी लालबाबू प्रसाद

लाइव सिटीज डेस्क : लोक जनशक्ति पार्टी की विधान पार्षद और सुपौल विधायक नीरज बबलू की पत्नी नूतन सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपी भाजपा विधान पार्षद लालबाबू प्रसाद पर गाज गिर गयी है.  छेड़ने का आरोप लगने के बाद नाराज भाजपा ने उन्हें आज पार्टी से निलंबित कर दिया है.  इससे पहले लालबाबू प्रसाद भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रहे थे. लेकिन  निलंबित करने से पहले उन्हें  उनके पद से हटा दिया गया. वहीं गुरुवार को बनी बिहार  भाजपा की नई टीम में उन्हें कोई पद भी नहीं दिया गया था . 

बता दें कि विधानमंडल में हुई मारपीट के बाद बीजेपी की बहुत किरकिरी हुई थी. बिहार के डिप्टी सीएम तेजव्सी यादव ने भी जम कर बीजेपी पर हमला बोला था. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भी कहा था कि भाजपा ने बेशर्मी की सारी हदें तोड़ दी है.Lall Babbu Prasad

गुरुवार को नीरज बबलू-लालबाबू प्रसाद के बीच हाथापाई का विवाद बढ़ता नजर आ रहा था. विधान पार्षद नूतन सिंह ने अपने साथ हुई कथित बदतमीजी को लेकर सभापति के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं तक से घटना की शिकायत की थी. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर भाजपा विधान पार्षद लालबाबू प्रसाद पर कठोर कार्रवाई की मांग की थी.

 

बताया जा रहा था कि भाजपा का राष्ट्रीय नेतृत्व भी लालबाबू प्रसाद के इस आचरण से नाराज है. पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने फोनकर मामले की जानकारी भी ली थी. तभी से यह तय हो गया था कि लालबाबू प्रसाद पर कार्रवाई हो सकती है.

लालबाबू ने खुद को बताया निर्दोष

इस घटना के बारे में आज ही लाइव सिटीज से बात करते हुआ उन्होंने कहा   कि मेरे नेचर-सिग्‍नेचर में किसी महिला को छेड़ना नहीं है. 35 वर्षों से लगातार सेवा में हूं. ऐसा आरोप कभी नहीं लगा. मुझे कुछ भी नहीं कहना है बुधवार की घटना को लेकर. आरोपों के मुताबिक लोजपा की विधान पार्षद नूतन सिंह को गलत तरीके से ‘फिजिकल टच’ करने की बात सीधे तौर पर पूछी गई तो उन्‍होंने कहा – ‘बिलकुल गलत है.’

bjp-leaders-neeraj-bablu-and-lalbabu-prasad-fight-in-bihar-assembly

मुख्यमंत्री नीतीश भी नाराज

भाजपा विधान पार्षद लालबाबू प्रसाद द्वारा इस कथित टिप्पणी मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी नाराज बताये जा रहे हैं. सूत्रों के अनुसार उन्होंने ऐसे तत्वों पर कठोर कार्रवाई की बात कही है. उधर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी भाजपा नेता के इस आचरण की कड़ी आलोचना की है. बुधवार को हुई इस घटना को लेकर उन्होंने इसे ‘बिहार विधानमंडल का काला दिन’ बताया.

 

यह भी पढ़ें : बिहार भाजपा की नई कार्यसमिति को यहां देखें,कोई भी नाम नहीं छूटा है 

लालू बोले, भाजपा ने तोड़ दी बेशर्मी की सारी हदें

तेजस्वी बोले : नीरज ने लालबाबू प्रसाद को तबियत से धुना था

बीजेपी के MLC लालबाबू बोले, मैंने नहीं छेड़ा लोजपा की MLC नूतन सिंह को

नीरज बबलू ने लालबाबू प्रसाद को पीटा,फिर सभी करने लगे इंकार

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*