मोटरसाइकिल चोर गिरोह पकड़ाया, करते थे दूसरे जिलों में सप्लाई

पटना : पटना पुलिस ने ऑपरेशन विश्वास के तहत राजधानी के मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत दो अन्य सदस्यों को मोटरसाइकिल चुराते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. चोरी की दो होंडा मोटरसाइकिलें भी जब्त की गई हैं. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ जारी है. पुलिस के मुताबिक पूछताछ में इनके गिरोह के और सदस्यों की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

प्रकाशोत्सव से पहले पेसेंट-नेतवा-मास्टर पर CCA

पहले चुराते थे, फिर नंबर प्लेट बदल कर कर देते थे दूसरे जिलों में सप्लाई

गिरोह के सरगना आलमगंज थाना के रहने वाले अखिलेश कुमार से हुई पूछताछ में गिरोह द्वारा मोटरसाइकिलों को चुराने के मॉडस ओपेरंडी का भी पता चला है. अपराधी पहले रेकी कर मोटरसाइकिल चुराते थे. अपने गैराज में रखते थे. क्योंकि अखिलेश का एक गैराज भी था. गैराज में थोड़े दिन रखने के बाद गाड़ी का नंबर प्लेट बदल कर दूसरे जिलों में भेज कर बेच देते थे. दोनो मोटरसाइकिलों को शेखपुरा से बरामद किया गया है.

रंगे हाथ पकड़ लिए गए दो सदस्य

अखिलेश की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की. गिरोह के सदस्यों के बारे में पूछने पर उसने बताया कि दो सदस्य मो फयाज और संतोष कुमार मोटरसाइकिल चुराने के लिए गायघाट इलाके में रेकी करने गए हैं. पुलिस ने अखिलेश की निशानदेही पर गायघाट जाकर छापेमारी की. जिसमें दोनो सदस्य भी पकड़ लिए गए.

सीसीटीवी फुटेज से जुटाई गई थी सारी जानकारी

राजधानी में मोटरसाइकिलों के चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही थी. एसएसपी मनु महाराज ने चोरों को पकड़ने  के लिए सिटी एसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. पटना सिटी इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को पुलिस ने खंगाला. इसके बाद ही गिरोह तक पहुंचने में सफल हो पायी.

यह भी पढ़ें :

स्मार्ट हैं, स्टाइलिश हैं, रियल स्टार हैं ये बेटियां

गोल्ड कंपनी में चोरी मामला, एसके पुरी थाना का ASI सस्पेंड

अब लीजियेCashLess सिलेंडर , स्वाइप मशीन लेकर घर आएगा वेंडर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*