31 मई को फतुहा बंद करेंगे सांसद पप्पू यादव

PAPPU111
फाइल फोटो

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक व सांसद पप्‍पू यादव ने आगामी 31 मई 2017 को फतुहा बंद का एलान किया है. उन्होंने पिछले दिनों हुई राजद नेता पप्‍पू यादव की हत्‍या के खिलाफ फतुहा बंद का आह्वान किया है. सांसद ने साथ ही इस दिन फतुहा में जनतंत्र बचाओ सभा आयोजित करने की भी घोषणा की है.

सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि पिछले दिनों फतुहा में राजद नेता पप्पू यादव की हत्या कर दी गई थी. उनकी हत्या बिहार की चौपट विधि-व्यवस्था का परिणाम है. उन्‍होंने कहा कि अपराधी पहचाने हुए हैं, पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही.

PAPPU111
फाइल फोटो

घटना को लेकर सांसद ने लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्‍हें अपने परिवार के सिवाय और किसी की चिंता तो रहती नहीं है. उनके लिए सिर्फ परिवार और संपत्ति मायने रखता है. राजद से उनके परिजनों का कोई हाल भी जानने नहीं आया.

यादव ने डीजी को एक पत्र लिख कर इस मामले की एसआईटी जांच की मांग की है. पत्र में सांसद ने फतुहा के डीएसपी पर आपराधिक चरित्र के लोगों के साथ संलिप्‍तता का आरोप लगते हुए उनके तबादले की मांग की है. उन्‍होंने कहा कि बिना डीएसपी के तबादले के इस मामले में निश्‍पक्ष जांच संभव नहीं है.

सांसद ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह किया है कि वो बिहार की विधि-व्‍यवस्‍था को दुरूस्‍त करें. बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा है. उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री को अपना चेहरा चमकाने के बजाय राज्‍य में कानून का राज स्‍थापित करने के लिए कड़ा फैसला लेना चाहिए और सत्ता संरक्षित अपराध पर लगाम लगाएं.

इसे भी पढ़ें –

दहेज में नहीं मिला ‘बर्तन सेट’ तो कर दी विवाहिता की हत्या !

पुलिस ने ग्रामीणों के साथ की मीटिंग, दिलाया शराब से दूर रहने का संकल्प

RJD आक्रोश मार्च के दौरान BJP कार्यकर्ताओं ने लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे, पुलिस ने खदेड़ा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*