बिहार की बेटी बनीं मिसेज ब्यूटीफुल, सोनाक्षी सिन्हा ने की तारीफ

Tuhina Manenra

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार की यह बेटी भले ही मिसेज इंडिया क्वीन के ताज पहनने से चंद कदम पीछे रह गयीं, लेकिन उन्होंने मिसेज ब्यूटीफुल का खिताब पाकर बिहार का नाम गौरवान्वित किया. फाइनल राउंड में काफी नजदीकी का मुकाबला रहने से तुहिना मुकाम पर नहीं पहुंच पायीं. हालांकि वे अपने परफॉर्मेंस से खुश हैं. खास बात कि उनकी प्रशंसा बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, महिमा चौधरी व अभिनेता तुषार कपूर ने की है. इससे तुहिना काफी प्रफुल्लित हैं.

जी हां, हम बात कर रहे हैं बिहार की बेटी तुहिना मनेंद्र की. तुहिना के पिता मनेंद्र कुमार मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं. तुहिना की मानें तो मिसेज इंडिया क्वीन कॉन्टेस्ट में वे अपने परफॉर्मेंस से संतुष्ट हैं. उन्होंने पूरी ईमानदारी एवं लगन से कॉन्टेस्ट की तैयारी की थी. उन्हें फाइनल राउंड तक पहुंचने में किसी प्रकार की परेशानी नहीं हुई. यहां तक कि फाइनल राउंड में भी इंट्रोडक्शन व टैलेंट राउंड भी अच्छा रहा. फाइनल राउंड में मुकाबला काफी करीबी का रहा.

Tuhina Manenra

गौरतलब है कि तुहिना का परिवार तो मूलरूप से सीतामढ़ी के बेलाही नीलकंड रहने वाला है. लेकिन, वे मुजफ्फरपुर में ही पली-बढ़ी हैं. तुहिना ने प्रभात तारा एवं शांति निकेतन स्कूल से प्राइमरी शिक्षा ली है. उसके बाद उन्होंने कोलकाता से बीटेक की पढ़ाई की. दो साल पहले जून 2015 में तुहिना की शादी रांची के पीयूष कुमार से हुई. शादी के अगले माह ही वह अमेरिका चली गयीं. अमेरिका के केरोलिना में पति पीयूष आइटी इंजीनियर हैं. खास बात कि तुहिना ने अमेरिका में रहते हुए कॉन्टेस्ट की तैयारी की थी.

Tuhina Manenra

तुहिना के पिता डॉ मनेंद्र को बेटी को ताज नहीं मिलने का मलाल है. लेकिन खुशी इस बात की है कि उन्होंने फाइनल में मिसेज ब्यूटीफुल का अवॉर्ड मिला. 5000 प्रतिभागियों को पछाड़ कर फाइनल में एंट्री भी मायने रखती है. फाइनल में पहुंचना भी बिहार की बेटी के लिए चैंपियन बनने से कम नहीं है. पिता कहते हैं कि यह तो और भी प्रशंसा की बात है कि जज के रूप में आयीं फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी, सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता तुषार कपूर ने तुहिना की काफी तारीफ की.

तुहिना की अन्य तस्वीरें 

Tuhina Manenra

Tuhina Manenra

Tuhina Manenra

tuhina3 copy

tuhina1

tuhina2

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*