जियो ने बढ़ाई तारीख, अब 15 अप्रैल तक रीचार्ज करा बनें प्राइम मेंबर

पटना : रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है. अगर आप जियो प्राइम का फायदा उठाना चाहते हैं और आपने 31 मार्च की तारीख गंवा दी है तो भी कोई बात नहीं. रिलायंस ने अपने चाहने वालों के लिए 31 मार्च की तारीख को बढ़ाकर 15 अप्रैल तक कर दिया है.

जियो ने अपने प्राइम मेंबर्स के लिए ‘जियो समर सरप्राइज’ स्कीम का एनाउंसमेंट भी किया. जियो प्राइम मेंबर्स अगर 15 अप्रैल से पहले 303 रुपए (या इससे ज़्यादा का प्लान) का रीचार्ज करवाते हैं तो उन्हें 3 महीने तक फ्री इंटरनेट सर्विसेज दी जाएंगीं. कॉम्पिलमेंट्री सर्विसेज ख़त्म होने के बाद जुलाई से उन्हें रीचार्ज करवाना होगा.

इससे पहले 31 मार्च तक कंपनी के प्राइम मेंबरशिप रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख थी. जिसे लेकर आखिरी कुछ दिनों में रिलायंस जियो के स्टोर पर प्राइम मेंबरशिप के लिए लंबी-लंबी लाइनें लगी थी. रिलायंस जियो भी अपने यूजर्स को मोबाइल पर संदेश भेजकर लगातार याद दिला रही थी कि प्राइम सदस्यता की आखिरी तारीख 31 मार्च हैं.

ऐसे ले सकते हैं  Jio प्राइम की मेंबरशिप

प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए आप jio.com पर जाएं. होम पेज पर ही Get Jio Prime का टैब मिलेगा जिसे क्लिक करें. इसके बाद 10 अंकों वाला जियो नंबर डालें. इसके लिए आपको 99 रुपये का भुगतान डेबिट-क्रेडिट कार्ड या पेटीएम के जरिए करना होगा. कंपनी अपने यूजर्स को हर रिचार्ज पर 50 रुपये का सीधा कैशबैक दे रही है ऐसे में आपको 49 रुपये ही लगेंगे, 50 रुपये वापस मिलेंगे.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो प्राइम के डाटा प्लान सबसे बेहतर बताते हुए कहा कि प्राइम मेंबर को हमेशा बेहतर सुविधा मिलेगी और जियो अपने प्राइम मेंबर्स को ज्यादा सुविधा देंगे. हालांकि उन्होंने आगे कहा कि 15 अप्रैल तक रीचार्ज

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*