फतुहा थाना का मुंशी पाया गया दोषी, नप गया

पटना : फतुहा थाना से शराब तस्कर उपेन्द्र कुमार के फरार होने के मामले में कार्रवाई हो गई है. शुरूआती जांच में थाना में तैनात मुंशी दिनेश यादव को पूरे मामले में दोषी पाया गया है. इनकी लापरवाही से ही शराब तस्कर झांसा देकर हथकड़ी के साथ फरार हो गया.

क्वीक एक्शन लेते हुए एसएसपी मनु महाराज ने शनिवार की शाम लापरवाह मुंशी दिनेश यादव को सस्पेंड कर दिया है. प्रभारी ग्रामीण एसपी की जांच में मुंशी को दोषी पाया गया. रिपोर्ट आते ही एसएसपी ने कार्रवाई भी कर दी. पुलिस सोर्स की मानें तो इस मामले में अभी अंदरूनी जांच चल रही है.

SSP Manu Maharaj, Patna

शराब तस्कर के फरारी के वक्त आॅन ड्यूटी पुलिस अफसर और वहां मौजूद दूसरे पुलिस वालों की भूमिका को चेक किया जा रहा है. अगर अंदरूनी जांच में किसी और पुलिस वाले की भूमिका सामने आई तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

दूसरी थाना से फरार होने वाले शराब तस्कर उपेन्द्र कुमार के खिलाफ फतुहा थाना में फरार होने का एक नया एफआईआर दर्ज किया गया है. एसएसपी के आदेश पर फतुहा थाने की पुलिस टीम फरार तस्कर की तलाश में जुटी हुई है. उसे फिर से गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है.

गौरतलब है कि उपेन्द्र को शुक्रवार की रात फतुहा थाने की पुलिस टीम ने एनएच—30 से पकड़ा था. वो बाइक से देशी शराब की खेप लेकर जा रहा था. उसके पास से पुलिस टीम ने 100 पाउच देसी शराब बरामद किया था. लेकिन जेल भेजे जाने के चंद घंटे पहले ही उसने अपना शातिरपना दिखाया. शौचालय जाने के बहाने शनिवार की सुबह में ही वो थाना कैंपस से ही फरार हो गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*