सिटी में चाकूबाजी, युवक की हत्या, दुर्घटना में दो मरे

पटना : राजधानी पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात बदमाशों के बीच चाकूबाजी की संगीन घटना घटी है . पुलिस ने इस चाकूबाजी में राघोपुर के रहने वाले विकास की मौत हो जाने की खबर को कंफर्म कर दिया है,जबकि दूसरा अरशद गंभीर स्थिति में एनएमसीएच में भर्ती है.

वारदात रात 12 बजे के करीब की है . नोजल घाट के पास आपसी झगड़े में दो गुट भिड़ गए . पुरानी रंजिश बताई जा रही है . इस क्रम में हुई चाकूबाजी में विकास और अरशद पर दूसरे गुट ने चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला किया . चाकू खाये दोनों जान बचाने को भागने लगे .

विकास भागते-भागते पंचवटी कॉलोनी के पास जा गिरा . वह उठने की स्थिति में नहीं था . बाद में उसे स्थानीय लोग और पुलिस की मदद से एनएमसीएच पहुंचाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया . पुलिस का मानना है कि विकास भी आपराधिक प्रवृत्ति का था और आर्म्स एक्ट में पहले जेल जा चुका है . घायल अरशद का भी आपराधिक रिकार्ड पुलिस बता रही है . खाजेकलां थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है .

पुलिस ने वारदात में शामिल दूसरे गिरोह के सदस्यों की पहचान का दावा किया है . गिरफ्तारी के लिए खाजेकलां और आलमगंज थाना पुलिस की संयुक्त रेड चल रही है . हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिए जाने की बात कही जा रही है . सिटी के डीएसपी हरिमोहन शुक्ला ने घटना की समीक्षा की है और रिपोर्ट एसएसपी मनु महाराज को दी है .

बाईपास पर दो मोटरसाइकिल सवार मरे
आज शनिवार की सुबह पटना बाईपास पर नंदलाल छपरा के पास एक मोटरसाइकिल पर चार युवक जा रहे थे . इस मोटरसाइकिल को एनएच-30 पर अज्ञात ट्रक ने  टक्कर मार दी .  दो युवकों की मौत चारो घटनास्थल पर ही हो गई है . घायल अन्य दो को अस्पताल ले जाया गया है .   

सभी हनुमान नगर मोहल्ले के रहने वाला बताया जा रहै हैं . सभी की उम्र 20 से 24 के बीच है . मृतकों और घायलों के परिवार में कोहराम मचा है . बताते चलें,आये दिनों में पटना बाईपास पर सड़क दुर्घटना काफी बढ़ गई है .

यह भी पढ़ें-  पटना की लड़की को चलती ट्रेन में मारा चाकू

चाकू का भय दिखा पांच बच्चों की मां के साथ गैंग रेप

पटना के अजीमाबाद में मर्डर से सनसनी, चाकू से गोदकर हत्या

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*