फुलवारीशरीफ में किशोर का मर्डर, पेड़ से लटका मिला शव

फुलवारीशरीफ: फुलवारीशरीफ के महमदपुर गाँव में दरिंदगी देखने को मिली है. यहां  दरिंदो ने एक किशोर को मौत के घाट उतार दिया. किशोर की उम्र महज 13-14 साल की है. हैवानों ने तो पहले इस किशोर की हत्या की. फिर बेरहमी दिखाते हुए उसके शव को आम के बगीचे में ले आये. वहां उनलोगों ने मृत किशोर को आम के ही पेड़ से लटका दिया. 

ग्रामीणों की माने तो आखिरी बार किशोर को शनिवार के 3 बजे तक देखा गया था. लेकिन उसके बाद इस किशोर का कोई पता नहीं चल रहा था. परिजन उसे ढूंढने की लगातार कोशिश कर रहे थे. बेचैन परिजन सारी रात आँखों में आंसू और इंतजार लिए जगे रहे. पर, आज की सुबह जैसे ही बेटे के हत्या की खबर मिली. उनके होश उड़ गए . परिजन तड़पने लगे.  

सुबह-सुबह शौच के लिए बगीचा जा रहे एक बच्चे की नजर जब आम के पेड़ पर पड़ी तो वो चीखते हुए आस-पास के लोगों को सूचित किया.वहां मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी.  पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.


मृतक इसी गाँव के विनय चौधरी का बेटा अमर कुमार था. शिनाख्त होते ही परिजनों में कोहराम मचा है.  मृतक किशोर अमर कुमार एक दुकान में काम करता था.  पिता विनय चौधरी भी मजदूरी करके घर परिवार चलाते हैं. मृतक की माँ का वर्षों पहले ही मौत हो चुकी है. मृतक पांच बहन और दो  भाई था. ग्रामीण मौके पर पुलिस का डॉग स्क्वायड बुलाने और हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*