थाने से दो सौ मीटर दूर मौर्या कॉम्प्लेक्स में ATM गार्ड की हत्या कर लूटपाट

पटना : डाकबंगला चौराहा स्थित मौर्या लोक कम्पलेक्स के एक एटीएम से दुर्दांत अपराधियों ने एटीएम लूटकर गार्ड की हत्या कर दी. घटना देर रात की है. पुलिस को इसकी सूचना अहले सुबह मिली. घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के  लिए भेज दिया. बैंक अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है. अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि अपराधियों ने एटीएम से कितने रूपये की लूट की है.

आपको बता दें कि सेंट्रल बैंक का ये एटीएम जहां लूट हुई है वो कोतवाली थाने से महज २०० मीटर के फासले पर है. मौर्या लोक कम्पेलेक्स से बुद्धा मार्ग जाने वाले रस्ते में शुरु में ही सेंट्रल बैंक का ये एटीएम पड़ता है, जहां अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस के अनुसार एटीएम लूटने के क्रम में गार्ड ने जब अपराधियों का विरोध किया होगा, तभी अपराधियों ने धारदार तलवार से हमला कर गार्ड की हत्या कर दी. मृत गार्ड का नाम दीपक बताया जाता है. जो थोड़े दिनों पहले ही उस एटीएम में गार्ड बनकर आया था.

atm-23-new-final

कोतवाली थाना की टीम घटनस्थल पर ही मौजूद है. सीसीटीवी फुटेज लिए जा रहे हैं, जिससे अपराधियों की पहचान हो सके. लूट की रकम बताने से पुलिस अभी इन्कार कर रही है. लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लूट की रकम बहुत ज्यादा हो सकती है. अपराधियों को इस बात की जानकारी थी.
स्थानीय लोगों का कहना है कि एटीएम के समीप रात में प्रकाश की व्यवस्था भी नाकाफी है. अपराधियों ने इसका फायदा उठाया होगा. मौर्या लोक कम्प्लेक्स के दूसरे दुकानदार और अन्य एटीएमों के गार्ड भी इससे काफी डरे हुए हैं. पुलिस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कोतवाली थाना इतना करीब है, बावजूद इसके अपराधी निर्भिक हैं.

यह भी पढ़ें– PMCH थप्पड़ कांड : IMA ने प्रिंसिपल को दिया क्लीन चिट

गोल्ड कंपनी में चोरी मामला, एसके पुरी थाना का ASI सस्पेंड

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*