महिला इंजीनियर को ज़िन्दा जलाकर मार डाला

लाइव सिटीज डेस्क/मुजफ्फरपुर: सूबे में महिलाएं कितनी असुरक्षित हैं इसकी बानगी मुजफ्फरपुर के अहियापुर में देखने को मिली. दरअसल एक महिला इंजीनियर को अज्ञात लोगों द्वारा जिन्दा जलाने के सनसनीखेज मामले ने महिलाओं की सुरक्षा के सभी दावों को खोखला साबित कर दिया है. मुरौल में कार्यरत इंजीनियर सरिता को कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हीं के ऑफिस में पहले तो उनसे मारपीट की और फिर उन्हें बांधकर जिन्दा जला डाला. मौका-ए-वारदात से मिली जानकारी और सरिता की मां के बयान के आधार पर पुलिस ने हत्या की पुष्टि की है. घटना के संबंध में एसएसपी विवेक कुमार और डीएम धर्मेंद्र सिंह ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.20161025_064854-1

बताया जाता है कि अहियापुर के बजरंग बिहार कॉलोनी में अपराधियों ने इस घटना रविवार देर रात अंजाम दिया और फरार हो गए. इंजीनियर सरिता मुरौल प्रखंड में कार्यरत थीं और अहियापुर में एक मकान में कार्यालय का काम करती थीं. उक्त मकान के मालिक मोतिहारी जिला के चिरैया गांव के रहने वाले हैं. पड़ोस में रहने वाली मुरौल प्रखंड के मनरेगा के  जेई  सरिता कुमारी के पास घर की चाभी थी. सरिता इस मकान में अपने विभाग का निजी काम करती थीं.

सोमवार की सुबह जब सरिता अपने कार्यालय नहीं पहुंची और दरवाजे पर ताला लटका रह गया तो स्थानीय लोगों को शक हुआ. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस नें इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

VO (16)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*