मुजफ्फरपुर में MP पप्पू यादव पर हमला मामला : SSP बोली – नहीं हुई ऐसी कोई घटना

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर (अभय राज) : मुजफ्फरपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर ने सांसद पप्पू यादव पर हुए कथित हमले को सिरे से खारिज कर दिया है. एसएसपी हरप्रीत कौर ने वीडियो जारी करते हुए बताया है कि मुजफ्फरपुर में सांसद पप्पू यादव पर किसी तरह का हमला नहीं हुआ है. पप्पू यादव का इल्जाम झूठा है. एसएसपी ने कहा कि पप्पू यादव की गाड़ी को कोई क्षति नही पहुंचाई गई है. साथ ही कहा है कि उनके मोबाइल को भी कोई नुकसान नही पहुंचाया गया है.

एसएसपी ने मीडिया को बताया – वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सांसद पप्पू यादव पर कोई हमला नहीं हुआ है. पप्पू यादव NH से मधुबनी जाना चाहते थे. प्रदर्शनकारियों द्वारा सांसद को वापस जाने के लिए कहा जा रहा था. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि पप्पू यादव प्रदर्शनकारियों के बीच खड़े हैं. इस दौरान प्रदर्शनकारियों के साथ-साथ सांसद पप्पू यादव के अंगरक्षक भी मौजूद थे.

एसएसपी ने कहा कि अगर यह वीडियो बनाया जा सकता है तो किसी हमले का वीडियो भी होना चाहिए. जो कि नही है. अगर वह भीड़ द्वारा अपने मोबाइल को नुकसान पहुंचाने का दावा कर रहे हैं, तो उन्हें मीडिया को वो मोबाइल दिखाना चाहिए था. अपितु पप्पू यादव ने ऐसा नही किया है. पप्पू यादव ने पुलिस में कोई शिकायत भी दर्ज नहीं किया है.

मुजफ्फरपुर एसएसपी ने कहा कि आईजी और मैंने सांसद पप्पू यादव से बात भी की है. DSP टाउन को मामले की छानबीन करने का आदेश दिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*