नेहाश्री की दूसरी पारी, फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में उतरी

neha

लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की पहली फ़िल्म साजन चले ससुराल से भोजपुरिया पर्दे पर अवतरित होकर कई सुपर हिट फिल्मो में अपने अभिनय और अंदाज़ से दर्शकों के दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्री नेहा श्री ने अब नई पारी की शुरुआत की है. अभिनय के साथ साथ अब नेहाश्री ने फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रख दिया है. नेहाश्री ने हाल ही में अपनी फिल्म निर्माण कंपनी नेहाश्री एंटरटेनमेंट की शुरुआत की है और अपने बैनर की पहली फ़िल्म ‘राधे’ की शूटिंग की शुरुआत भी कर चुकी है.

राधे के संगीतकार व निर्देशक हैं रितेश ठाकुर, लेखक हैं इंद्रजीत, गीतकार हैं अरुण बिहारी, फणीन्द्र राव, शोभ दयाल यादव और राजेश सारंगपुरी. राधे की शूटिंग इन दिनों गुजरात के राजपिपला में चल रही है. फ़िल्म के दृश्यों को कैमरे में कैद कर रहे हैं यश भारद्वाज. फ़िल्म के एक्शन निर्देशक हैं हीरा यादव, कोरियोग्राफर हैं रिक्की गुप्ता जबकि प्रचारक हैं उदय भगत.

neha shri

‘राधे’ में मेगा स्टार रवि किशन, युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू, प्रियंका पंडित, मोहिनी घोष, सीमा सिंह, पप्पू यादव, आर के गोस्वामी, हर्षित पटेल, करण सिंह (रावण ), ग्रीवा कंसारा, झील और अवतार गिल आदि मुख्य भूमिका में हैं. नेहा श्री ने बताया कि भोजपुरी ने उन्हें पहचान दी है और उनका मकसद अच्छी और मनोरंजक फिल्मे बनाना है. उन्होंने कहा कि राधे की शूटिंग जल्द ही पूरी होगी और रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी जाएगी.

यह भी पढ़ें- नई सोच नई कहानी बयां करती है ‘निरहुआ सटल रहे’

‘रंगीला’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल, दर्शकों में बढ़ी उत्सुकता 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*