बादशाह अगरबत्ती की सुगंध अब बोरिंग रोड में भी, लांच हुई जुपिटर अगरबत्ती

पटना: अगरबत्ती उद्योग की नामी कंपनी बादशाह इंडस्ट्रीज ने अगरबत्ती के पहले एक्सक्लूसिव शोरूम बोरिंग कैनाल रोड स्थित अशोका टावर में शुरू किया है. शोरूम का उदघाटन मंगलवार को जदयू के राज्यसभा सांसद रामचन्द्र प्रसाद सिंह ने फीता काटकर किया. इस मौके पर बिहार सरकार के कई गणमान्य मंत्री, विधायक और सम्मानित नागरिक भी मौजूद रहे.

बताते चलें कि बादशाह इंडस्ट्रीज का नाम सुगंधि के क्षेत्र में पूरे बिहार में अग्रणी है. अपने पहले शोरूम का उदघाटन कंपनी ने मंगलवार को किया है. उदघाटन समारोह में बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी एवं संतोष निराला के साथ ही विधायक श्याम रजक, नितिन नवीन, विधान पार्षद संजय सिंह, ललन सर्राफ, रनवीर नंदन, नीरज कुमार सिंह, संजय गांधी, चन्देश्वर प्रसाद चन्द्रवंशी, खाद्य आयोग के अध्यक्ष मो. सलम आदि उपस्थित रहे. इन सभी गणमान्य अतिथियों का स्वागत कंपनी के निदेशक अमृत पाल सिंह ने फूल माला पहनाकर किया. जबकि इस मौके पर रामनवमी शोभा यात्रा समिति, मां वैष्णो देवी सेवा समिति, दशहरा ​कमिटी एवं सभी धर्मों के प्रतिनिधि और सामाजिक कार्यकर्ता भी बधाई देने के लिए उपस्थित रहे.

कंपनी के निदेशक अमृतपाल सिं​ह ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि आप सभी गणमान्य नागरिकों के सहयोग से ही बादशाह इण्डस्ट्रीज सुगंधि के बाजार में अग्रणी स्थान बनाए हुए है. डमरू एवं नं. 1 के अलावा अनेकों अन्य ब्राण्ड भी उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रिय हुए हैं.

मंगलवार के शुभ दिन कंपनी ने जुपीटर के नाम से अगरबत्ती का नया ब्राण्ड लांच किया है. बादशाह के एक्सक्लूसिव शोरूम में 300 से ज्यादा ब्राण्ड आम जनता के लिए उपलब्ध हैं. हर 500 रुपये की खरीद पर एक निश्चित उपहार एवं एक लकी ड्रा कूपन भी दिया जाएगा. कंपनी की योजना अपना अगला शोरूम राजा बाजार और कंकड़बाग इलाके में खोलने की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*