नेता, अपराधी और बाबाओं का गठजोड़ देश की बर्बादी का कारण : जन अधिकार छात्र परिषद

पटना: जन अधिकार छात्र परिषद के बैनर तले सांसद पप्‍पू यादव को जान से मारने की धमकी देने के खिलाफ का‍रगिल चौक पर बाबा, अपराधी और नेताओं के गठजोड़ के खिलाफ पुतला दहन किया गया. इस दौरान चरणबद्ध आंदोलन करने की घोषणा की गई.

साथ ही सरकार से मांग की गई कि नेता, अपराधी और बाबाओं के गठजोड़ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाये और इन तीनों की संपत्ति की निष्‍पक्ष जांच कराई जाये.

इस देश की बर्बादी नेताओं, अपराधियों और बाबाओं के गठजोड़ की देन है. इस देश की तरक्‍की में ये लोग बाधक हैं. आज जन अधिकार छात्र परिषद के पुतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्‍व प्रदेश उपाध्‍यक्ष विकाश बॉक्‍सर ने किया.

इस दौरान पार्टी राष्‍ट्रीय महासचिव सह प्रवक्‍ता प्रेमचंद सिंह ने कहा कि समाज की तरक्‍की के लिए सांसद पप्‍पू यादव संपूर्ण जीवन को न्योछावर कर काम कर रहे हैं तो इन बाबाओं, नेताओं एवं अपराधियों को पेट में दर्द हो रहा है.

धमकी और गोली से पप्‍पू यादव एवं उनकी पार्टी नहीं डरने वाली. उन्‍होंने कहा कि तुम कितने पप्‍पू को मारोगे, बिहार का हर नौजवान पप्‍पू है और हर घर से पप्‍पू निकलेगा. इस मौके पर अभियान समिति के प्रदेश अध्‍यक्ष आनंद मधुकर, राष्‍ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्‍पू थे.

साथ में उपस्थित अन्‍य छात्र नेता मोनू, रोहण यादव, प्रिया राज, अंकित, आकाश सिंह रौशन, पुरूषोत्तम, मुकेश, मनीष, नीरज यादव, रोहित, अरविंद सिंह, आलोक, कुंदन राज, अरविंद यादव, रवि रंजन कुमार, राहुल कुमार समेत सैकड़ों छात्र नेता मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*