NIFT स्पेक्ट्रम 2017 में दिखेगा वुमेन इम्पावरमेंट और कैशलेस का फैशन

पटना : निफ्ट पटना द्वारा आयोजित स्पेक्ट्रम 2017 में इस बार वीमेन इम्पावरमेंट और कैशलेस का फैशन दिखेगा. यह 2017 स्पेक्ट्रम फरवरी 24-25 को आयोजित होने वाली है. NIFT पटना के डायरेक्टर प्रो. संजय श्रीवास्तव ने बताया की यह कार्यक्रम स्टूडेंट्स, फैकल्टी मेम्बर्स के लिए बहुत खास होता है. हर साल हम एक नए थीम और आईडिया के साथ आते हैं.

वीमेन इम्पावरमेंट और कैशलेस है इस बार हमारा स्पेक्ट्रम का थीम

डायरेक्टर संजय ने बताया इस बार स्पेक्ट्रम का थीम वीमेन इम्पावरमेंट और कैशलेस है क्यूंकि यह दोनों अभी के ट्रेंडिंग इश्यूज हैं और हम चाहेंगे की हमारे स्टूडेंट्स फैशन के जरिये इनका मतलब लोगों तक पहुंचाएं.

NIFT पटना के डायरेक्टर प्रोफ. संजय श्रीवास्तव

निफ्ट कैम्पस में लड़कियां ज्यादा हैं

लड़कों के तुलना में निफ्ट कैंपस में लड़कियां ज्यादा हैं. इसलिए हम पूरे भारत में वीमेन इम्पावरमेंट को प्रोत्साहित कर रहे हैं ताकि लड़कियों का कॉन्फिडेंस बढे और वीमेन इम्पावरमेंट को हम सपोर्ट करें और इसे आगे ले जाएं.

कैशलेस से हम यूथ को जोड़ पाएंगे

टेक्सटाइल सेक्टर काफी असंगठित है, इसलिए स्पेक्ट्रम में कैशलेस थीम के द्वारा हम युवाओं को जोड़ पाएंगे और वह आगे कैशलेस संकल्पना को सपोर्ट करेंगे.

नेशनल और स्टेट लेवल के सभी कॉलेज आमंत्रित हैं

NIFT स्पेक्ट्रम 2017 में हर साल की तरह सभी नेशनल और स्टेट लेवल कॉलेज आमंत्रित हैं. और इस फेस्ट में परफॉरमेंस से लेकर कपड़ों तक में वीमेन इम्पावरमेंट और कैशलेस की झलक दिखेगी.

फैशन के साथ और भी एक्टिविटीज होंगे

फैशन के साथ और भी एक्टिविटीज जैसे कल्चरल परफॉरमेंस, फेस पेंटिंग प्रतियोगिता, डांस प्रतियोगिता, सिंगिंग प्रतियोगिता और रैंप वाक भी होंगे.

यह भी पढ़ें- मुद्रा 2017: पटना वीमेंस कॉलेज, देखें वर्कशॉप की कुछ तस्वीरें

About Abhishek Anand 140 Articles
Abhishek Anand

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*