अब Viral हो रही है निखिल प्रियदर्शी की नंगी तस्‍वीरें

पटना : मामला बढ़ता ही जा रहा है . बिहार पुलिस के डीजी (हेडक्‍वार्टर) सुनील कुमार ने कह दिया है कि निखिल प्रियदर्शी की गिरफ्तारी होगी . वह बच नहीं सकता . पुलिस की दबिश बढ़ा दी गई है . हां, इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि अन्‍य प्राथमिकी-अप्राथमिकी अभियुक्‍तों के खिलाफ और साक्ष्‍य जुटाने का निर्देश दिया गया है . इन अभियुक्‍तों में निखिल के पिता-भाई-मित्र संजीत व कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय शामिल हैं .

इधर, कई वाट्सएप्‍प ग्रुप में निखिल प्रियदर्शी की नंगी तस्‍वीरें वायरल होनी शुरु हो गई है . कुछ तस्‍वीरें लाइवसिटीज की रिपोर्टिंग टीम के पास भी पहुंची है,पर इसे पब्लिश नहीं किया जा सकता . नंगी तस्‍वीरें दिखा रहीं हैं कि कैसे निखिल प्रियदर्शी हमाम में नंगा हुआ करता था . यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पूर्व मंत्री की बेटी प्रिया (बदला नाम) ने भी पुलिस टीम को कई तस्‍वीरें उपलब्‍ध कराई हैं . ये तस्‍वीरें इस बात की गवाही देती हैं कि दोनों के बीच अंतरंग रिश्‍ते थे . प्रिया कहती रही है कि शादी का झांसा देकर निखिल ने पहले उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाया . बाद में,ब्‍लैकमेल करने लगा . वैसे इस बीच आरोपी पक्ष की ओर से भी पुलिस की जांच टीम को कुछ वाट्सएप्‍प संदेश के स्‍क्रीनशॉट उपलब्‍ध कराये गये हैं,जो प्रिया की ओर से भेजा बताया जा रहा है . इन वाट्सएप्‍प संदेशों में डिमांड है .

निखिल प्रियदर्शी की अग्रिम जमानत की याचिका पर कोर्ट में 27 फरवरी को सुनवाई होनी है . पर,अब इस मामले को लेकर जैसा राजनैतिक तापमान चढ़ गया है,वैसे में पुलिस अब कोई प्रतीक्षा करने के मूड में नहीं है . सरेंडर करने को दबाव बढ़ा दिया गया है . वेलविशर्स कह रहे हैं कि वे कोशिश में लग गये हैं . बिहार पुलिस चाहती है कि बिहार विधान सभा में यह मामला भाजपा की ओर से उछले,इसके पहले निखिल प्रियदर्शी की गिरफ्तारी सुनिश्चित हो जाए . निखिल के कनेक्‍शंस आईएएस‍-आईपीएस लॉबी के अलावा सभी पोलिटिकल पार्टीज में भी रहे हैं .

निखिल प्रियदर्शी का लास्‍ट लोकेशन कोलकाता में ट्रेस किया गया था . पर तब कार्रवाई को खुला निर्देश पुलिस टीम के पास नहीं था . वैसे खबर यह भी है कि जिस फोन का इस्‍तेमाल निखिल अभी कर रहा है,उसकी जानकारी पुलिस को मिल गई है . इस फोन के माध्‍यम से बहुत कुछ जानने की कोशिश चल रही है .

यह भी पढ़ें :

‘सरेंडर करो नहीं तो खिड़की-दरवाजे नोंच देंगे निखिल प्रियदर्शी’

निखिल की गिरफ्तारी को केंद्र से मांगी मदद, ब्रजेश पांडेय के खिलाफ भी जांच तेज

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*