जनसहयोग से उखाड़ फेंकेंगे महागठबंधन सरकार : नित्यानंद

पटना :  प्रदेश भाजपाध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि पिछला विधानसभा चुनाव अफवाहों के कारण और समाज में अराजकता फैला कर महागठबंधन ने जीता था लेकिन महागठबंधन सरकार के रोज नए कारनामे सामने आने से बिहार की जनता अब इस सरकार को उखाड़ फेंकेगी. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं तथा जनता के सहयोग से आगामी चुनावों में महागठबंधन सरकार को उखाड़ फेंका जाएगा. उन्होंने कहा कि लालू और नीतीश एक-दूसरे से परेशान हैं लेकिन दोनों की आपसी परेशानी के कारण बिहार की जनता भी परेशान हो चुकी है और जनता इस परेशानी को बहुत दिनों तक झेलने की स्थिति में नहीं है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय शुक्रवार को मोकामा में कई जगहों पर सभाओं को संबोधित कर रहे थे.

मोकामा के थाना चौक पर आयोजित सभा की अध्यक्षता बाढ़ जिला अध्यक्ष डॉ सियाराम सिंह तथा संचालन भाजपा नेता संजीव कुमार ने किया. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से महागठबंधन सरकार की विफलताओं से जनता को अवगत कराने की अपील की और कहा कि गरीबों के लिए केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं से सामाजिक न्याय की स्थापना होगी तथा समाज के सभी वर्गों का मान और आदर बढ़ेगा.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गरीबों दलितों और पिछड़ों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चला रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकास के पथ पर अग्रसर है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का कई जगहों पर स्वागत किया गया. थाना चौक पर रोशन भारद्वाज के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का स्वागत किया. जय प्रकाश चौक पर नगर भाजपा अध्यक्ष नीलेश कुमार माघो तथा भाजयुमो अध्यक्ष रौशन कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की अगवानी की. मौके पर अशोक नारायण सिंह, उदय कुमार, बबन सिंह, नवीन कुमार, चंदन कुमार, प्रमोद कुमार अधिवक्ता, रामकृष्ण, पोपिन्स, प्रणव कुमार, पिंस, सहित अन्य मौजूद थे.

यह भी पढ़ें : पटना सिटी के टेंट गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*