अब जदयू नेताओं की बारी है…

पटना (नियाज आलम) : राजद सुप्रीमो लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ कथित बेनामी संपत्ति को लेकर मोर्चा खोले प्रदेश भाजपा ने अब जदयू को सावधान रहने की हिदायत दी है.
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि राजद के बाद अब जदयू की बारी है. उन्होंने सावधान करते हुए कहा कि जदयू के कुछ नेताओं की संपत्ति और बैंक अकाउंट की जानकारी हमें जल्द ही मिलने वाली है, जिसे शीघ्र ही जनता के सामने लाएंगे. प्रदेश प्रवक्ता ने हिदायत देते हुए कहा है कि राजद और जदयू नेताओं को शायद मालूम नहीं कि वह दस मई तक अपनी चल-अचल संपत्ति का खुलासा कर सकते हैं. कानून के प्रावधान के अनुसार उन्हें राहत भी मिलेगी, उसके बाद का काम ईडी और आयकर विभाग खुद कर लेगा. राजीव रंजन ने मांग करते हुए कहा है कि दोनों पार्टियों के नेता अपनी अघोषित संपत्ति पर एक श्वेत—पत्र जारी कर बिहार की जनता को सच से अवगत कराएं.
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब तक राजद सुप्रीमो लालू यादव और उनके परिवार की एक हजार करोड़ रूपये की संपत्ति का सच जनता जान चुकी है. यह जानकारी खुद आम लोगों ने हमें दी हैं. इतना ही नहीं आने वाले दिनों में इनके हजारों करोड़ की संपत्ति की जानकारी जनता हमें देने वाली है. प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि यह आंकड़ा दस हजार करोड़ रूपये से भी ज्यादा है. पूर्व विधायक ने कहा कि राजद और जदयू नेता बिहार के विकास की चिंता छोड़कर खुद की प्रोपर्टी बनाने और दूसरे लाभ के कामों में लगातार जुटे रहते हैं. यह लोग आम जनता का काम कर और अपना काम ज्यादा करते हैं. इस बात को बिहार की जनता अब अच्छी तरह समझ चुकी है. इन दोनों ही दलों से जनता का मोहभंग हो चुका है. यही कारण है कि जनता खुद आगे बढ़कर इन नेताओं के भ्रष्टाचार और अघोषित संपत्ति की जानकारी हमें दे रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*