DIG के बाद भगवान की बारी, चोरों ने मंदिर की तिजोरी समेत आभूषण उड़ाए

पटना: राजधानी में चोरों का आतंक थम नहीं रहा है. आम आदमी के घरों में चोरी की घटनाएं तो यहाँ सामान्य सी बात है, चोर DIG रैंक के अफसर तक को नहीं छोड़ते हैं. लेकिन, इस बार चोर उससे भी आगे निकल कर भगवान के दरबार में भी चोरी कर ली है. गांधी मैदान थाना स्थित सलीमपुर अहरा के एक दुर्गा मंदिर से चोरों ने मंदिर की तिजोरी समेत मां दुर्गा के आभूषणों पर हाथ साफ कर लिया है. घटना बीती रात की है. पुलिस जांच में लग गई है.  
कल ही हुई थी DIG विकास वैभव के घर चोरी
चोरों का आतंक इतना बढ़ गया है कि उन्होंने पटना के पूर्व एसएसपी सह वर्तमान में AIG ट्रेनिंग के रूप में पोस्टेड विकास वैभव के आउट हाउस से बुधवार की रात कुछ सामान चुरा लिया था. वैभव परिवार समेत किसी पारिवारिक आयोजन में भाग लेने शहर से दूर गए थे. और आज चोरों ने भगवान के मंंदिर पर अपना हाथ साफ कर लिया है. जानकारी के मुताबिक चोरों ने लाखों रुपए कैश समेत लाखों के गहने पर हाथ साफ किया है. पुलिस मंदिर के पुजारी से पूछताछ में लगी हुई है.

इस महीने हुई है सबसे अधिक चोरी
यदि चोरी की घटनाओं की बात करें तो आकंड़ों के मुताबिक मार्च के महीने में चोरी की सबसे अधिक वारदातें हुई हैं. होली के मौके पर अपने घर गए कई लोगों के मकानों में चोरी हुई है. एक तरफ जहां फरवरी के महीने में चोरी के 22 मामले दर्ज हुए थे वहीं मार्च के महीने में अब तक 32 मामले दर्ज किए जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें-  IPS विकास वैभव के बंगले के आउटहाउस में चोरी

पटना सिटी अनुमंडल के खुसरूपुर में तीन दुकानों से लाखों की चोरी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*