पटना : दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, दो घायल

फुलवारी शरीफ, (अजीत कुमार) : गुरुवार की दोपहर परसा बाजार थाना के कुर्थौल में यादव चक पूल के पास दुर्घटना होने से बाईक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि दो अन्य युवक घायल हो गये. मृतक की पहचान पुनपुन थाना के अलावलपुर निवासी स्व. बिजेंद्र यादव के पुत्र विकाश कुमार के रूप में होते ही परिजनों में चीत्कार मच गया. मृतक विकाश कुमार जमीन खरीद बिक्री के धंधा करता था. हालांकि, दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने चिंताजनक हालत में ऐतवारपुर के डिवाइन हॉस्पिटल में एडमिट कराने ले गये. जहाँ चिकित्सको में उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक पुनपुन के अलावलपुर निवासी स्व. विजेंद्र यादव के पच्चीस वर्षीय पुत्र विकास कुमार पटना से लौटने के दौरान यादव चक पुल के पास सामने से आ रही एक दूसरी बाईक के तेज रफ़्तार से चकमा खाकर पुल से टकरा गया. पल्सर बाईक सवार विकास कुमार के सर में पुल से टकराने के चलते गंभीर चोट लगी थी.

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगो ने मरनासन्न हालत में उसे इतवारपुर के एक निजी हॉस्पिटल ले गये. जहां चिकित्सको में मृत घोषित कर दिया. लोगो ने बताया की दूसरी बाक पर सवार दो अन्य युवकों को भी चोट लगी थी. लेकिन वे लोग इलाज कराने चले गये.

बताया जा रहा है कि विकास की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही हो गयी थी. उसके पास से मिले उसका आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त अलावलपुर निवासी विकास कुमार के रूप में होने के बाद उसके परिजनों को खबर दिया गया. सूचना मिलते ही परसा बाजार थाना की पुलिस भी अस्पताल पहुंची और जांच पड़ताल की.

इधर पुनपुन के अलावलपुर में विकास की सडक दुर्घटना में मौत की खबर से उसकी पत्नी बेहोश हो गयी. विकास की चार माह पहले ही शादी हुई थी. परिवार में रोना पिटना मच गया. रोते बिलखते परिजन और नाते रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे और विलाप करने लगे.

About परमबीर सिंह 32 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*