ट्रैक्टर ने कोचिंग जा रहे तीन छात्रों को रौंदा, एक की मौत, दो गंभीर, चालक फरार

बिहटा (मृत्युंजय कुमार): शनिवार की शाम पटना-बक्सर मुख्य मार्ग में बिहटा, देवकुली के समीप एक अनियंत्रित गति से जा रहे ट्रैक्टर ने विपरीत दिशा से आ रहे बाइक पर सवार तीन छात्रों को रौंद दिया. एक छात्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, वहीं दो अन्य छात्र गंभीर रूप से जख्मी होकर बेहोश हो गए.

घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और क्षतिग्रस्त बाइक और ट्रैक्टर को जब्तकर घायल छात्र को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया. चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीरावस्था में पटना रेफर कर दिया. मृतक की पहचान देवकुली के गुलामअली चक निवासी, पिता- स्व. अजय राय के पुत्र के रूप में हुई है. वह दसवीं का छात्र था. उसका नाम रंजन कुमार राय (18 वर्ष) बताया जा रहा है. घायलों में गया राय के पुत्र रजत कुमार (14 वर्ष) और मिथलेश राय के पुत्र राजा कुमार (14 वर्ष) के रूप में की जा रही है. दोनों दसवीं के छात्र हैं.


बताया जाता है की मृतक छात्र रंजन अपनी हीरोहोण्डा बाइक पर अपने दोनों ममेरे भाई सह सहपाठी राजा और रजत को साथ लेकर देवकुली मोड़ पर कोचिंग करने जा रहा था. वहीं विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक को रौंद दिया. ट्रैक्टर को छोड़कर चालक फरार हो गया. घटना को देखकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क जामकर हंगामा करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस को भी आक्रोशित भीड़ का कोपभाजन होना पड़ा. वहीं अथक प्रयास के बाद बुद्धिजीवियों के सहयोग से आक्रोशितों को समझा—बुझाकर यातायात को सुचारू करवाया गया.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल को निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. क्षतिग्रस्त बाइक और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है. बताया जाता है कि मृतक मूल निवासी बिहटा के कौड़िया पाली का रहने वाला है. थाना प्रभारी राघव दयाल ने घटना की पुष्टि करते हुए बतलाया कि घायल छात्र में एक की हालात गंभीर बताई जा रही है जिसका इलाज पटना में चल रहा है. वहीं उन्होंने बतलाया कि ट्रैक्टर को जब्त कर फरार चालक की गिरफ्तारी में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-

पढ़ें, दीवाली से पहले सबसे बड़ा बम फोड़ने वाली रोहिणी को, जिससे डर गए हैं शाह और वे भी

Sorry चौबे जी, आपके कहने से AIIMS आए बिहारियों को वापस पटना नहीं भेजूंगा, करेंगे इलाज़

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्ससोने के सिक्के तो फ्री हैं ही

धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंगकलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन

धनतेरस पर बेस्ट आफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*