Oppo के पहले एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर का उद्घाटन, पहुंचे कई नेतागण

oppo1

पटना : मोबाइल फोन कंपनी Oppo ने सोमवार को पटना के मौर्या कॉप्‍लेक्‍स के सामने अपना पहला एक्‍सक्‍लूसिव स्टोर खोला है. Oppo के इस एक्सक्लूसिव स्टोर का उद्घाटन पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह और जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं एमएलसी नीरज कुमार ने किया.

इस दौरान जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि बिहार में उद्योग व रोजगार की संभावनाएं बहुत हैं. मोबाइल फोन Oppo का यह एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर इस‍की गवाही देता है. सूचना क्रांति के क्षेत्र में भी बिहार आज तरक्‍की के पथ पर है. राज्‍य में कई वाई-फाई जोन बनाए गए हैं, जिससे यहां के लोग भी हाईटेक हो रहे हैं.

oppo3

Oppo बिहार जोन के जनरल मैनेजर मिस्टर पार्कर ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि Oppo फोन को लोगों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है. लोगों में Oppo फोन की बढ़ती लोकप्रियता और उनकी सुविधा को ध्‍यान में रखकर यह एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर आज पटनाइटस के सामने है. उन्‍होंने आगे कहा कि पटना में हमारा पहला स्टोर खुल जाने से निश्चित ही हमारे उन ग्राहकों को फायदा होगा, जो ऑनलाइन सेल में Oppo फोन या एक्सेसरीज नहीं ले पाते थे.

oppo1

oppo2

मिस्‍टर पार्कर ने कहा कि इस स्टोर पर लोग अपने मनपसंद Oppo के फोन खरीद सकते है. पटना में अपने एक्सक्लूसिव स्टोर के जरिये कंपनी का मकसद सारे प्रोडक्टस एवं एक्सेसरीज को ऑफलाइन भी उपलब्ध करवाना है.

oppo4

कंपनी के जोनल सेल्स हेड पंकज सिंह के मुताबिक Oppo के सारे प्रोडक्टस यूजर फ्रेंडली एवं टिकाउ होते है. जिससे उपयोगकर्ता को एक बेहतरीन एहसास होता है. सर्विस के मामले में भी Oppo अन्‍य कंपनियों से बेहतरीन है. उन्होंने कहा कि इसी वजह से आज Oppo  भारत की दूसरे नंबर की स्मार्टफोन कंपनी बन गई है.

DM ने पकड़ा फर्जीवाड़ा : सालों से अबसेंट हैं 1500 गुरूजी, गिरेगी गाज

नजदीक है दीघा पुल उद्घाटन की तारीख, डीएम संजय अग्रवाल ने देखी तैयारियां

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*