BSSC पेपर लीक : Video Conferencing से नहीं हो सकी परमेश्वर की पेशी

पटना : बीएसएससी पेपर लीक कांड के मुख्य आरोपी और बिहार कर्मचारी चयन आयोग के सचिव परमेश्वर राम की शुक्रवार को पटना सिटी कोर्ट में वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से पेशी होनी थी. परमेश्वर राम पटना के बेउर जेल में बंद है और आज उसे वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये पटना सिटी सिविल कोर्ट में ACJM ख्याति सिंह के समक्ष पेश होना था. लेकिन, बेउर जेल में इंटरनेट का लिंक फेल होने का कारण वहां से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग नहीं हो सकी है.

मिली जानकरी के अनुसार परमेश्वर को सुरक्षा कारणों को देखते हुए बेउर जेल से ही वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के द्वारा कोर्ट में पेश कराना था. अब परमेश्वर की पेशी दूसरे दिन होगी. परमेश्वर राम को एसआईटी ने बिहार कर्मचारी पेपर लीक कांड में पिछले महीने ही गिरफ्तार किया था. परमेश्वर पर पेपर लीक कांड में मुख्य रूप से शामिल होने के आरोप लगे हैं.

BSSC की इंटर स्तरीय परीक्षा मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े पवन ने पूछताछ में कबूल किया था कि बिहार राज्य कर्मचारी चयन आयोग के तत्कालीन सचिव परमेश्वर राम के द्वारा ही परीक्षा के कुछ दिन पहले प्रश्नपत्र उपलब्ध कराया जाता था. परमेश्वर प्रश्न पत्र कौशल सिंह और रमेश को दे देता था. ये दोनों उपलब्ध प्रश्न पत्र को हल कर उत्तर अपने गिरोह के अन्य सदस्यों को उपलब्ध करवा देते थे.



 

यह भी पढ़ें : Exclusive : परमेश्वर राम ही देता था BSSC का प्रश्न पत्र

BSSC पेपर लीक कांड : SIT पहुंची पश्चिम बंगाल, परमेश्वर हुए निलंबित

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*