ब्लड डोनेशन कैंप में लें हिस्सा और बचाएं किसी की जिंदगी

पटना : पटना के गांधी मैदान में रविवार को मेगा ब्लड डोनेशन कैंप लगाया जाएगा. आप भी इस ब्लड डोनेशन कैंप में शामिल होकर किसी की जिंदगी बचा सकते हैं. पटना की सामाजिक संस्था मां वैष्णो देवी सेवा समिति की ओर से पटना के गांधी मैदान के गेट नंबर 7 के पास ब्लड डोनेशन कैंप लगाया जाएगा.

इस बारे में जानकारी देते हुए संस्था के प्रमुख मुकेश हिसारिया ने बताया कि गांधी मैदान में बसंत उत्सव उद्योग भवन के सामने ,गेट नम्बर 7 के पास रविवार की सुबह 10 से ब्लड डोनेशन कैंप की शुरुआत की जाएगी, जो की दोपहर 3 बजे तक चलेगा. उन्होंने बताया कि इस कैंप की सबसे खास बात ये है कि ब्लड डोनेट करने वाले लोगों को पटना मेडिकल कोलेज हॉस्पिटल की तरफ से मिलने वाला डोनर कार्ड कैंप में ही दिया जाएगा जिसे ब्लड डोनर पूरे एक साल में कभी भी एक यूनिट ब्लड के बदले उपयोग में ला सकेंगे. आपके डोनेसन के बदले आपके पर्स में रखा ये डोनर कार्ड किसी भी जरुरत मंद के लिए 24×7 काम आ सकता है.

संस्था के सदस्यों ने आम लोगों से अपील की है कि वे अधिक से अधिक संख्या में आकर ब्लड डोनेट करें ताकि आपका यह ब्लड किसी जरूरतमंद के लिए समय पर काम आ सके. संस्था की ओर से हर साल गांधी मैदान में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया जाता है.

यह भी पढ़ें  : 800 लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन, 40 डॉक्टर देंगे सेवा, 101 को मिलेगा सम्मान

विधानसभा में माननीयों ने किया खून का दान

ब्रेन ट्यूमर पीड़ित कृतिका को चाहिए ब्लड, पर कहां से लाएं रिश्तेदार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*