रामदेव खिलाएंगे अब ‘पौष्टिक’ खाना, खोला अपना रेस्टोरेंट, मेन्यू में है खास कबाब

लाइव सिटीज डेस्क : देश में स्वदेशी चीजों के उपयोग को बढ़ावा देने वाले बाबा रामदेव ने अब एक नया काम शुरू कर दिया है. बाबा रामदेव का बिजनेस स्वदेशी सामान बेचने का तो था ही, अब इनका बिजनेस और अधिक बढ़ गया है. योग के क्षेत्र में अपना नाम बंटोरने के बाद योगगुरु रामदेव ने बिजनेस के क्षेत्र में हाथ आजमाया और रिटेल के क्षेत्र में भी पतंजलि को एक बड़ा ब्रांड बना दिया. अब रामदेव रेस्टरां के बिजनेस में भी आ गये हैं. पतंजलि ने चंडीगढ़ के नजदीक पौष्टिक नाम से अपना पहला रेस्टरां खोला है. पतंजलि की ओर से कहा जा रहा है कि लोगों को बिल्कुल घर जैसा खाना मिलेगा. हालांकि अभी होटल का औपचारिक रुप से उद्घाटन होना बाकी है.

क्या है इसमें खास?

पतंजलि का कहना है कि इस रेस्टोरेंट में लोगों के देसी अंदाज में खाना परोसा जाएगा. इसी के चलते कंपनी ने इस रेस्टोरेंट का नाम भी एकदम देसी रखा है. कंपनी के मेन्यू में लौकी का कबाब भी है. आपको बता दें कि अभी इस रेस्टोरेंट का उद्घाटन नहीं हुआ है. योग गुरु बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण इसका उद्घाटन करेंगे.


यहां खुला है रेस्टोरेंट

पतंजलि का यह रेस्टोरेंट चंडीगढ़ के जीरकपुर में खोला गया है. बाबा रामदेव के इस रेस्टोरेंट में पूरी तरह से शाकाहारी भोजन परोसा जाएगा, जो पूरी तरह से स्वादिष्ट होने के साथ-साथ अपने नाम की तरह पौष्टिक भी होगा. जहां पर पतंजलि का यह रेस्टोरेंट खुला है, बताया जाता है कि वहां पर इससे पहले इंडियानो नाम से एक होटल चलाया जा रहा था.


ऐसा है ये रेस्टोरेंट

रेस्टोरेंट के अंदर चारों पर दीवारों पर बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण की तस्वीरें लगी मिलेंगी। इसके अलावा, स्वदेशी के अभियान का ध्यान रखते हुए यहां का पूरा फर्नीचर लकड़ी का बना है. रेस्टोरेंट के मेन्यू पर भी रामदेव और बालकृष्ण की तस्वीरें लगी होंगी.


मिलेगी हेल्थ टिप्स भी

इस रेस्टोरेंट की खास बात सिर्फ इतनी नहीं है कि यहां पर देसी अंदाज में 100 फीसदी शुद्ध शाकाहारी भारतीय भोजन मिलेगा, बल्कि यहां आने वाले हर व्यक्ति को मेन्यू पर कुछ हेल्थ टिप्स भी मिलेंगी.

ramdev

यह भी पढ़ें – सेल्फ ड्राइविंग कारों की ‘रेस’ में शामिल हुआ ऐपल, दिग्गज आॅटो कंपनियों को चुनौती

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*