20 लाख की घूस के साथ धराये पटना के डॉक्टर जेल से छूटेंगे

पटना : पटना के जाने-माने चिकित्‍सक व केन्द्रीय होमियोपैथी कौंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. रामजी सिंह को शुक्रवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने जमानत दे दी है. उन्हें बीते अक्टूबर माह में 20 लाख रूपये की रिश्‍वत लेते हुए सीबीआई के एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो ने अरेस्ट किया था.  सीबीअाई की कार्रवाई, पटना तक हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार डॉ. सिंह के साथ ही अरेस्ट हुए दलाल हरिशंकर झा को भी कोर्ट ने जमानत दे दी है. उन्हें भी डॉ. सिंह के साथ ही एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो ने अरेस्ट किया था.

बता दें कि 22 अक्टूबर को सीबीआई को सूचना मिली थी कि रामजी सिंह सेंट्रल काउंसिल ऑफ होमियोपैथी में मदद दिलाने के नाम पर किसी पार्टी से 20 लाख रूपए की रिश्‍वत वसूलने वाले हैं. इसी सूचना के आधार पर सीबीआई द्वारा आगे की कार्रवाई कर उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार किया था.

डॉ. सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनके पटना स्थित क्लिनिक और आवास पर भी छापेमारी की गई थी. उनकी गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही पटना में हड़कंप मच गया था. डा.सिंह पटना के ही निवासी हैं. लगभग तीन दशकों से वे होम्योपैथिक चिकित्सा के क्षेत्र में सक्रिय हैं. उनका क्लिनिक कदमकुआं में है.

यह भी पढ़ें :

Exclusive : आनंद मोहन की बिपीपा समेत बिहार की 8 पार्टियों की मान्यता रद्द

जनसहयोग से उखाड़ फेंकेंगे महागठबंधन सरकार : नित्यानंद

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*